Waqf Amendment Bill 2024 का QR कोड कनेक्शन, मुसलमानों को जवाब देने के लिए हिन्दू संगठनों ने शुरू किया QR अभियान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2428964

Waqf Amendment Bill 2024 का QR कोड कनेक्शन, मुसलमानों को जवाब देने के लिए हिन्दू संगठनों ने शुरू किया QR अभियान!

Waqf Board Amendment Bill 2024: वक्फ बोर्ड अमेंडमेंट बिल 2024 के सपोर्ट में हिन्दू संगठनों ने QR अभियान शुरू किया.  इस बिल पर संयुक्त संसदीय समिति (JPC) की बैठक 18, 19 और 20 सितंबर को राजधानी दिल्ली के पार्लियमेंट हाउस में होगी.  

Waqf Amendment Bill 2024 का QR कोड कनेक्शन, मुसलमानों को जवाब देने के लिए हिन्दू संगठनों ने शुरू किया QR अभियान!

Waqf Board Amendment Bill 2024: वक्फ बोर्ड अमेंडमेंट बिल 2024 के खिलाफ देशभर के मुस्लिम समुदाय के लोग अलग-अलग मुस्लिम तंजीमों के द्वारा जारी क्यूआर कोड के जरिए अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ इस बिल के सपोर्ट में हिन्दू संगठनों ने सपोर्ट करते हुए  QR कोड जारी किया है.

पिछले जुमे को लखनऊ के इस्लामिक सेंटर आफ इंडिया में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने क्यूआर कोड जारी किया था और सभी मस्जिदों के इमाम से और मुस्लिम समुदाय  के जिम्मेदारों से यह अपील की थी की मस्जिद के बाहर और सोशल मीडिया के जरिए इस कर कोड लोगों तक पहुंचाए ताकि अपना विरोध ज्यादा से ज्यादा दर्ज करा सके. आज विरोध दर्ज कराने का आखिरी दिन है. 

हिंदू संगठनों ने बिल के सपोर्ट में चलाया अभियान
इस बीच हिन्दू  संगठनों ने बिल के सपोर्ट में QR जारी कर हिन्दू समुदाय को लोगों से समर्थन का ऐलान कर दिया. हिन्दू संगठनों ने बिल के सपोर्ट में जगह-जगह क्यूआर कोर्ड लगाए. बुरहानपुर जिले के गणेश पंडालों में लगे QR कोड को आज हजारों हिन्दू समुदाय के लोगों ने स्कैन किया और वक्फ बिल संशोधन का समर्थन किया. 

यह भी पढ़ें:- Waqf Amendment Bill 2024 पर जल्द आएगा फैसला, JPC की 18-20 सितंबर को होगी बैठक

 

हिंदू संगठनों द्वारा जारी QR कोड पर मुस्लिम धर्मगुरुओं ने क्या कहा?
हिंदू संगठनों द्वारा वक्फ बोर्ड समर्थन  QR कोड को लेकर आज कई मुस्लिम धर्मगुरुओं और संगठनों कहा  कि यह बिल हमारे खिलाफ हम विरोध करेंगे. लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरुोओं और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा यह हमारा मुद्दा है हमारी वक़्फ़ संपत्ति है बिल जो पास होगा वह हमारे खिलाफ पास होगा, हिंदू समुदाय को इससे क्या मतलब? वो क्यों क्यूआर कोड के जरिए इसका समर्थन कर रहे हैं? मुकदमा हमारे ऊपर चल रहा है और हम इसका विरोध खुलकर करेंगे हमें पूरा भरोसा है कि QR कोड के जरिए हमारी बात जेपीसी तक पहुंचेगी.

Trending news