Imran Masood on Shimla Masjid: शिमला मस्जिद विवाद को लेकर क्या बोले इमरान मसूद, कहा- बीजेपी सिर्फ...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2426191

Imran Masood on Shimla Masjid: शिमला मस्जिद विवाद को लेकर क्या बोले इमरान मसूद, कहा- बीजेपी सिर्फ...

Shimla Mosque Controversy: हिमाचल प्रदेश के शिमला में मौजूद संजौली मस्जिद को लेकर भारी बवाल मचा हुआ है. इस बीच लोकसभा सांसद और कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Imran Masood on Shimla Masjid: शिमला मस्जिद विवाद को लेकर क्या बोले इमरान मसूद, कहा- बीजेपी सिर्फ...

Shimla Mosque Controversy: उत्तर प्रदेश में 513 मदरसों की मान्यता खत्म किए जाने बाद लोकसभा सांसद और कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने योगी सरकार पर हमला बोला है. इसके अलावा, उन्होंने शिमला मस्जिद विवाद और रेलवे ट्रैक पर हो रहे हादसों के लिए बीजेपी की तरफ से तब्लीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराए जाने पर भी प्रतिक्रिया जाहिर की.

नफ़रत फैलाने फैलाते हैं बीजेपी वाले- इमरान मसूद
उत्तर प्रदेश में 513 मदरसों की सदस्यता रद्द होने पर इमरान मसूद ने कहा कि मदरसों में बच्चों को धार्मिक शिक्षा दी जा रही है. लेकिन, सरकार अपने एजेंडे के तहत काम कर रही है. उसका एजेंडा नफ़रत फैलाने और नफरत की बात करने का है. मदरसे आपसे क्या ले रहे हैं, मदरसे आकर बच्चों को शिक्षित करने का काम कर रहे हैं, उसमें आपको क्या आपत्ति है.

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या मदरसे आपसे पैसे ले रहे हैं. बच्चों को अगर शिक्षित करने का काम किया जा रहा है, तो उसमें आपको क्या आपत्ति है? वहां कोई देश विरोधी शिक्षा थोड़े दी जा रही है. वह अपने धर्म की शिक्षा दे रहे हैं.

शिमला मस्जिद को लेकर क्या बोले इमरान मसूद
शिमला मस्जिद विवाद पर उन्होंने कहा कि उससे उनको क्या दिक्कत है, मुझे समझ में नहीं आता. यह दुर्भाग्य है कि इसके लिए वहां के कुछ हमारी ही पार्टी के नेता जिम्मेदार हैं. उन्होंने सारी स्थिति को खराब कर दिया. बिना वजह छोटी सी घटना को इतना बड़ा विवाद बना दिया. ऐसे लोगों की जुबान को लगाम देने की ज़रूरत है जो बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं.

रेलवे हादसों के पीछे हैं तब्लीगी जमात?
रेलवे ट्रैक पर हो रहे हादसों के लिए बीजेपी की तरफ से तब्लीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराए जाने पर उन्होंने कहा कि कोरोना भी तब्लीगी जमात के लोग लेकर आए थे. जब इनका कोई काम नहीं चलता, इन्हें तब्लीगी जमात, मुसलमान दिखाई देता है. अपनी विफलता को छुपाने के लिए ये हमेशा दूसरों के ऊपर ठीकरा फोड़ते हैं.

Trending news