मुस्लिम अभिनेत्री और उसके पूरे परिवार के कातिल पिता को मिली सजा-ए-मौत, 6 लोगों का किया था कत्ल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2262119

मुस्लिम अभिनेत्री और उसके पूरे परिवार के कातिल पिता को मिली सजा-ए-मौत, 6 लोगों का किया था कत्ल

Laila Khan Murder Case: लैला की मां सेलिना पटेल के तीसरे शौहर टाक को कई हत्याओं, सबूतों को खत्म करने और दूसरे अपराधों का मुजरिम पाया गया है. कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई है. 

मुस्लिम अभिनेत्री और उसके पूरे परिवार के कातिल पिता को मिली सजा-ए-मौत, 6 लोगों का किया था कत्ल

Laila Khan Murder Case: मुंबई की सेशन अदालत ने साल 2011 में अपनी बेटी और एक्ट्रेस लैला खान और उनके परिवार की हत्या के मामले में दोषी पिता परवेज टाक को मौत की सजा सुनाई है. एडिशनल सेशन जज एसबी. पवार ने 9 मई को टाक को कई हत्याओं का मुजरिम ठहराया था.

लैला की मां सेलिना पटेल के तीसरे शौहर टाक को कई हत्याओं, सबूतों को खत्म करने और दूसरे अपराधों का मुजरिम पाया गया है. उसने कथित तौर पर संपत्ति विवाद को लेकर फरवरी 2011 में नासिक के पास इगतपुरी में अपने फार्महाउस में सेलिना और उसके 4 बच्चों और एक भतीजी का कत्ल किया था और बॉडी को बंगले के प्लॉट में दफना दिया था.

एक साल बाद बगीचे में मिला कंकाल के अवशेष
जांच के मुताबिक, बच्चों का कत्ल इसलिए की गई, क्योंकि उन्होंने टाक को सेलिना का कल्त करते हुए देख लिया था. हत्याएं 9 महीने बाद सामने आईं, जब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने टाक को गिरफ्तार किया. 6 पीड़ितों के कंकाल के कुछ हिस्से जुलाई 2012 में फार्महाउस के बगीचे में दबे हुए पाए गए थे.

सरकारी वकील ने क्या कहा?
सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने कहा, "टाक ने पहले अपनी बीवी सेलिना का कल्त किया और फिर पांच बच्चों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, इस क्रूरता के लिए वह मौत की सजा का हकदार है." सेलिना (51) और लैला (30) के अलावा, मारे गए दूसरे लोग अजमीना खान (32), जुड़वां इमरान खान (25) और जारा खान (25), और उनकी चचेरी बहन रेशमा खान (22) थे.

लैला खान ने राजेश खन्ना के साथ कर चुंकी थी काम
मामले में दायर 984 पन्नों की चार्जशीट में पुलिस ने कत्ल, अपहरण, डकैती, साजिश और सबूत खत्म करने से संबंधित इल्जाम लगाए थे. लैला कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी थीं, जिनमें दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ 'वफा' (2008) भी शामिल थी. लैला और उसके परिवार के अचानक लापता होने के बाद उसके पिता नादिर पटेल ने पुलिस से संपर्क किया था.

Trending news