Hamas Attack Video: हमास ने जारी किया इजराइल आर्मी के खिलाफ लड़ाई का वीडियो; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2017720

Hamas Attack Video: हमास ने जारी किया इजराइल आर्मी के खिलाफ लड़ाई का वीडियो; देखें

Hamas Attack Video: हमास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संगठन के लड़ाके इजराइली टैंकर्स पर हमले करते नजर आ रहे हैं. देखें वायरल वीडियो

Hamas Attack Video: हमास ने जारी किया इजराइल आर्मी के खिलाफ लड़ाई का वीडियो; देखें

Hamas Attack Video: सोशल मीडिया पर हमास का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो को हमास के लड़ाकों के जरिए शूट किया गया है, जिसमें वह इजराइली टैंकों को उड़ा रहे हैं. इससे पहले भी हमास ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह इजराइली टैंकर्स को उड़ाते हुए दिख रहे हैं. जी सलाम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

हमास उड़ा रहा है इजराइली टैंकर्स

वीडियो में हमास के लड़ाके इजराइली टैंकर्स को उड़ाते दिख रहे हैं. वहीं एक शख्स बिल्डिंग पर हमला करता है, जिसमें इजराइली सैनिक मारा जाता है. वीडियो में दिख रहा है कि इजराइल के सैनिक टैंक की ओट में खड़े होकर फायरिंग कर रहे हैं, तभी हमास का एक फाइटर लॉन्चर से हमला करता है. जिसमें 10 इजराइली सैनिक मारे जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इसके सोर्स की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

इजराइल और हमास के बीच जंग जारी

इजराइल और हमास के बीच जंग जारी है. इजराइल के हमलों में अभी तक 19 हजार से ज्यादा फिलिस्तीनियों की जानें जा चुकी हैं. नेतन्याहू जंग रोकने का नाम नहीं ले रहे हैं. लोगों के पास रहने की जगह तक नहीं बची है. ऐसे में फिलिस्तीनियों को रास्ते में सोना पड़ रहा है. बीते रोज नॉर्थ गाजा के एक शेल्टर कैंप पर इजराइल ने हमला किया था. इस हमले में 90 लोगों की जाने गई थीं और कई दर्जन लोग घायल हुए थे.

गाजा में मौजूद लोगों को मौलिक सुविधाएं नहीं मिल पा रही है. दवाइयों की कमी की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं. इसके साथ ही साफ पानी की भी काफी किल्लत देखने को मिल रही है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गाजा में बच्चों में उल्टी-दस्त के मामलों में तेजी से इज़ाफा हुआ है.

Trending news