Gujarat: मवेशियों को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराई बस; 7 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2451327

Gujarat: मवेशियों को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराई बस; 7 लोगों की हुई मौत

Gujarat Accident: गुजरात के द्वारका में एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में 14 लोगों के जख्मी होने की खबर है. पुलिस के मुताबिक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है और उसने लोगों को अस्पताल पहुंचाया है.

Gujarat: मवेशियों को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराई बस; 7 लोगों की हुई मौत

Gujarat Accident: गुजरात के द्वारका में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. द्वारका में एक बस ने सड़क के डिवाइडर को पार किया और तीन वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए, पुलिस ने शनिवार शाम को यह जानकारी दी. मारे जाने वालों की पहचान गांधीनगर के हेतलबेन अर्जुनभाई ठाकोर, प्रियांशी महेशभाई ठाकोर, तान्या अर्जुनभाई ठाकोर, हिमांशु किशनभाई ठाकोर और वीरेंद्र किशनभाई ठाकोर और बरडिया के चिराग भाई के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि बस में सवार एक नामालूम मुसाफिर की भी मौत हो गई.

मवेशियों को बचाने में हादसा
पुलिस के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब बस ने सड़क पर मवेशियों को बचाने की कोशिश की, लेकिन डिवाइडर को पार कर गई और दो कारों और एक बाइक को टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि यह हादसा गुजरात के द्वारका जिले के पास द्वारका-खंबालिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार शाम करीब 7.45 बजे हुआ. उन्होंने बताया कि घायलों को खंभालिया कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Gujarat Road Accident: गुजरात में भीषण सड़क हादसा; एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 4 की मौत

पुलिस ने दी जानकारी
द्वारका के एसडीएम अमोल आमटे ने कहा, "द्वारका में एक सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें एक बस, दो कारें और एक बाइक शामिल हैं. सात लोगों की मौत हुई है और 14 लोग घायल हुए हैं. प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को आगे के इलाज के लिए खंभालिया रेफर कर दिया गया है." अधिकारियों ने बताया कि फायर ब्रिगेड की एक टीम और नागरिक प्रशासन के अधिकारियों ने घायलों को बचाया. बड़ौदा एनडीआरएफ टीम ने कहा कि "हमें शाम करीब 7.45 बजे द्वारका-खंभालिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण हादसे की खबर मिली. हमारी टीम से पहले पहले ही मौके पर पहुंच गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम और प्रशासन के अधिकारियों ने घायलों को बचाया. इस घटना में करीब 7 लोगों की मौत हो गई है. घायलों को आगे के इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया है."

Trending news