लड़की ने किया फ्रेंड ज़ोन, तो लड़के ने ठोक दिया 3 मिलियन डॉलर का मुकदमा; पढ़ें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1558233

लड़की ने किया फ्रेंड ज़ोन, तो लड़के ने ठोक दिया 3 मिलियन डॉलर का मुकदमा; पढ़ें पूरा मामला

नई दिल्ली: एक शख्स ने एक महिला पर 3 मिलियन सिंगापुर डॉलर का मुकदमा ठोका है. इस शख्स का अरोप है कि महिला ने उससे कहा था कि 'वह उसे केवल एक दोस्त मानती है'. जिसके बाद इस शख्स ने आव देखा ना ताव और कोर्ट पहुंच गया.

लड़की ने किया फ्रेंड ज़ोन, तो लड़के ने ठोक दिया 3 मिलियन डॉलर का मुकदमा; पढ़ें पूरा मामला

नई दिल्ली: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया  है जिसे जान आप हैरान हो जाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार एक शख्स ने एक लड़की पर 3 मिलियन सिंगापुर डॉलर यानी 18,64,14,158 रुपये का मुकमा दायर किया है. इसके पीछे वजह है कि उस लड़की ने इस शख्स को कहा था कि वह उसे केवल दोस्त तौर पर ही देखती है. इस शख्स का नाम क्वाशिगन है और लड़की का नाम नोरा है.

महिला ने इज्जत को पहुंचाया नुकसान

इस शख्स का दावा है कि महिला ने उसकी इज्जत को नुकसान पहुंचाया है. इस रिश्ते में शख्स की कमाई और निवेश में  नुकसान पहुंचा है जिसको कवर करने के लिए उसने मुआवजे की मांग की है, साथ ही साथ "पुनर्वास और निरंतर आघात को दूर करने के लिए थेरेपी प्रोग्राम की भी मांग की है. शख्स का आरोप है कि नोरा उसके साथ लापरवाहीपूर्ण बर्तीव करती थी और उसे बुरा भला भी कहती थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप लगाने वाला शख्स एक ड्रोन कंपनी में काम करता है. कोर्ट इस मामले में 9 फरवरी को सुनवाई करने वाली है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने पहली बार जनवरी में एक मजिस्ट्रेट अदालत में 16,624 डॉलर का मामला दायर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि लड़की अपने रिश्ते को बेहतर नहीं बनाना चाहती है. कोर्ट ने इस मसले पर फैसला सुनाया था और पाया था कि काव्शीगन का "लड़की को परेशान करने या उत्पीड़ित करने का एक गुप्त मकसद था.

2016 में हुई थी लड़की से मुलाकात

आपको बता दें लड़की की इस शख्स के मुलाकात 2016 में हुई थी. जिसके बाद 2020 में जब ये बात आई कि वे इस रिश्ते को कैसे देखते हैं तो दोनों के बीच नाइत्तेफाकियां बढ़ने लगीं. शख्स ने कोर्ट में दी पिटीशन में कहा है कि वह उसे अपना बेहद करीबी दोस्त मानता था, लेकिन लड़की (नोरा) ने उसे केवल एक दोस्त ही समझा. अब आने वाले दिनों में कोर्ट इस मसले पर क्या फैसला सुनाती है ये देखना दिलचस्प रहेगा.

Trending news