बहुत शातिर है पूनावाला, दिक्कतों का सामना कर रही पुलिस, आज अदालत में होगा पेश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1445178

बहुत शातिर है पूनावाला, दिक्कतों का सामना कर रही पुलिस, आज अदालत में होगा पेश

Shradha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के मुजरिम आफताब पूनावाला को आज यानी गुरूवार को अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस का कहना है कि वो और रिमांड हासिल करना चाहेगी, साथ ही उसका नार्को टेस्ट किया जाएगा. 

File PHOTO

Aftab Poonawala: राजधानी दिल्ली के मेहरौली इलाके में अपनी गर्ल्फ्रेंड का बेहरहमी के साथ कत्ल करने वाले आफताब पूनावाला को आज अदालत में पेश किया जाएगा. 5 दिन की रिमांड के बाद पूनावाला को फिर अदालत में पेशकर रिमांड बढ़ाने की मांग की जाएगी. पुलिस का कहना है कि पुलिस का कहना है कि आफताब की निशानदेही पर अभी वारदात में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का फ़ोन, वारदात के वक़्त पहने गए कपड़े और कई अन्य चीजें बरामद करनी हैं, जिसके लिए उसकी रिमांड की जरूरत है. 

पुलिस अभी उससे और पूछताछ करना चाहती है. साथ ही नार्को टेस्ट की इजाज़त भी मांगी जाएगी. पुलिस का कहना है कि आफताब की कई बातें सच जैसी नहीं लग रही हैं. वो बार बार अपना बयान बदल रहा है. इसके अलाव श्रद्धा के पिता का भी यह कहना है कि दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच बोलता है. इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया. 

आफताब पूनावाला की गर्लफ्रेंड श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है. ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी. मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती. उन्होंने आगे कहा क कि मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है. अगर उसने जुर्म किया है तो उसे फांसी दी जानी चाहिए. मुझे हमेशा लगा कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था.

"श्रद्धा ने 18 मई को सहेली को मैसेज किया था"
श्रद्धा वॉकर और उसकी सहेली के बीच कथित चैट का स्क्रीनशॉट बुधवार को सामने आया. जिसमें देखा गया कि मई में जिस दिन उसका कत्ल हुआ था. उस दिन की शाम तक वह सोशल मीडिया पर एक्टिव थी. 

स्क्रीनशॉट में देखा गया है कि श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4.34 बजे अपनी सहेली को टेक्स्ट मैसेज भेजा था- "यार, मुझे खबर मिली है. मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं." उसकी सहेली ने जवाब दिया : "क्या खबर है" लेकिन उसके बाद श्रद्धा चुप हो गई और शाम 6.29 बजे आए सहेली के मैसेज का भी उसने जवाब नहीं दिया था. उसकी सहेली ने 24 सितंबर को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर उसके ठिकाने और सिक्योरिटी के बारे में पूछा था- "कहां हो तुम? क्या तुम महफूज़ हो?"

इस बीच, जघन्य हत्या की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने जून तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया था. जांचकर्ताओं ने कहा कि पुलिस की टीमें ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए उसके फोन को स्कैन कर रही हैं. एक अधिकारी ने कहा, "वह अपने दोस्तों के ज़रिए किसी भी संदेह से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था." 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news