Afghanistan: तालिबान की हिमायत में पर्सनल लॉ बोर्ड! तारीफ में कह दीं यह बड़ी-बड़ी बातें
Advertisement

Afghanistan: तालिबान की हिमायत में पर्सनल लॉ बोर्ड! तारीफ में कह दीं यह बड़ी-बड़ी बातें

मौलाना सज्जाद नोमानी  ने कहा, ‘एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है. एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है. 

File Photo

नई दिल्ली: तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद कई जगहों से उसकी तारीफ सुनने को मिल रही है. संभल से समाजवादी पार्टी सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के बाद अब ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भी तालिबान की तारीफ कर रहा है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी (Maulana Sajjad Nomani) ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया है. 

मौलाना सज्जाद नोमानी  ने कहा, ‘एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है. एक निहत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है. काबुल के महल में वे दाखिल हुए. उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा. उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था. बड़े बोल नहीं थे. वे नौजवान काबुल की सरजमीन को चूम रहे हैं. मुबारक हो. आपको दूर बैठा हुआ यह हिंदी मुसलमान सलाम करता है. आपके हौसले को सलाम करता है. आपके जज्बे को सलाम करता है.’

यह भी देखिए: अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे की तारीफ कर बुरे फंसे डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क, केस दर्ज

इससे पहले संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burq) ने गुज़िश्ता सोमवार और मंगलवार को दो दिन लगातार बयानबाजी कर अफगानिस्तान पर आतंकी संघठन तालिबान के कब्जे के लिए तालिबान की तारीफ की थी.  जिसके बाद शफीकुर्रहमान (Dr Shafiqur Rahman Barq) पर भाजपा नेता राजेश सिंघल (Rajesh Singhal) की शिकायत के बाद संभल सदर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news