Amritsar Blast: 30 घंटों में स्वर्ण मंदिर के पास हुए धमाके, हाई अलर्ट पर पुलिस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1685441

Amritsar Blast: 30 घंटों में स्वर्ण मंदिर के पास हुए धमाके, हाई अलर्ट पर पुलिस

Amritsar Blast: अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास पिछले 30 घंटों में दो धमाके हुए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आज हुए धमाके में एक सख्स घायल हुआ है.

Amritsar Blast: 30 घंटों में स्वर्ण मंदिर के पास हुए धमाके, हाई अलर्ट पर पुलिस

Amritsar Blast: अमृतसर में पिछले 30 घंटों में दो धमाके हो चुके है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये धमाके गोल्डन टेंपल के नजदीक हुए है. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच की जरा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें ये धमाका सुबह साढ़े 6 बजे हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में एक शख्स घायल हुआ है. इससे पहले शनिवार की रात अमृतसर में धमाका हुआ था. जिसमें कई लोग घायल हुआ थे.

अमृतसर के स्वृण मंदिर के पास धमाका

आपको जानकारी के लिए बता दें दोनों धमाके ही स्वर्ण मंदिर के पास हुए हैं. हालांकि धमाके की इंटेसिटी ज्यादा नहीं थी. पुलिस इस मामले में  टेरर एंगल की जांच कर रही है. डीडीपी गौरव यादव अमृतसर में मौजूद हैं और इस मामले को नजदीकी से देख रहे हैं. 30 घंटों में दो धमाके होना ये कोई सही संकेत नहीं है. ऐसे में लोगों के बीच डर का माहौल है. धमाके की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई.

आईडी ब्लास्ट की आशंका

शनिवार को हुआ धमाके को लेकर पुलिस आईईडी ब्लास्ट की आशंका जता रही है. पुलिस ने मौके से कई मेटल के टुकड़े बरामद किए हैं इसके साथ ही पोटाशियम नाइट्रेट और सल्फर भी बरामद किया है. जिसकी वजह से पुलिस को शक है कि ये आईईडी ब्लास्ट हो सकता है. हालांकि जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये ब्लास्ट किस तरह के थे.

इलाके को किया गया सील

फिलहाल इलाके को सील किया गया है और पुलिस सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. इलाके को कवर करके मार्किंग की गई और फोरेंसिक सैंपल लिए गए. हालांकि लोगों की आर जार की वजह से फोरेंसिक टीम को सैंपल मिलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

Trending news