आनंद महिंद्रा ने शेयर किया एम्बैसेडर वाली बैलगाड़ी का Video, देखकर रह जाएंगे हैरान

इससे पहले महिंद्रा ने एक और तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लोगों को ज़िंदगी की हकीकत रूबरू करवाया था. तस्वीर पर जब पहली नज़र पड़ती है तो उसमें मौजूद सभी लाइन टेढ़ी नज़र आती हैं लेकिन

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया एम्बैसेडर वाली बैलगाड़ी का Video, देखकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें/वीडियो करते रहते हैं जिन्हें देखकर कोई भी इंसान हैरान रह जाता है. इस बार उन्होंने एक बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जो भी देख रहा है वो हैरान रह जाता है. दरअसल यह एम्बैसेडर गाड़ी वाली बैलगाड़ी है. 

इस देश के राष्ट्रपति ने डोनाल्ड ट्रम्प को बताया "पागल", कहा सद्दाम हुसैन जैसा हाल होगा

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया उसमें शख्स ने जुगाड़ करके बैलगाड़ी में बैठने वाली जगह पर एम्बैसेडर गाड़ी का पीछे का हिस्सा लगाया हुआ है. पहली नज़र में कोई भी शख्स इस को देखकर समझ नहीं पाता और समझ जाता है तो बनाने वाले की कलाकारी की तारीफ करता है. आनंद महिंद्रा ने इसका कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा,"मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और टेस्ला इस कम लागत की रीनूअबल एनर्जी-फ्यूल कार का मुकाबला कर सकेंगे."

इससे पहले महिंद्रा ने एक और तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लोगों को ज़िंदगी की हकीकत रूबरू करवाया था. तस्वीर पर जब पहली नज़र पड़ती है तो उसमें मौजूद सभी लाइन टेढ़ी नज़र आती हैं. लेकिन जब उन्हीं लाइनों को एक-एक करके देखते हैं तो सब की सब सीधे नज़र आती हैं. अब यही बात लोगों को हैरान कर रही है. लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिर कैसे? ऐसा क्यों है, वो आगे बताएंगे लेकिन पहले देखिए उनका ये ट्वीट.

...जब अटल जी ने कहा था, ऐसी सत्ता को चिमटे से भी छूना पसंद नहीं करूंगा, पढ़े दिलचस्प किस्से

इस तस्वीर की कैप्शन में लिखा, 'मैं इस ऑप्टिकल इल्यूजन के पीछे की साइंस समझ नहीं पा रहा हूं लेकिन यकीनी तौर पर यह काम कर रहा है. खास तौर पर जब आप एक तरफ से शुरुआत करते हैं और दूसरी साइड तक जाते हैं. साइंस से ज्यादा यह इखलाकी तौर से जुड़ी (नैतिक रूप से प्रासंगिग) है. उस लेंस को बदलें जिसके ज़रिए आप दूसरो को जज करते हैं.

Zee Salaam LIVE TV