Anju Pakistan: पत्नी का फोन चेक न करना पड़ा भारी; भावुक पति ने बताया कहां हुई चूक; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1793400

Anju Pakistan: पत्नी का फोन चेक न करना पड़ा भारी; भावुक पति ने बताया कहां हुई चूक; Video

Anju Pakistan: अंजू के पति का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि वह अपने पत्नी पर पूरा यकीन करता था, यहां तक की उसका फोन भी चेक नहीं करता था. पढ़ें पूरी खबर

Anju Pakistan: पत्नी का फोन चेक न करना पड़ा भारी; भावुक पति ने बताया कहां हुई चूक; Video

Anju Pakistan: अंजू राजस्थान से पाकिस्तान चली गई है. इसके बाद उसका बयान भी सामने आया है जिसमे वह कहती दिख रही है कि वह कुछ दिनों में ही वापस आ जाएगी. अब इस मामले में अंजू के पति का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि अंजू ने उन्हें बताया था कि वह जयपुर गई है. लेकिन बीती शाम पता लगा कि वह लाहौर में है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब सब बच्चों को तय करना है.

अंजू के पति ने क्या कहा?

अंजू के पति का कहना है कि उसे नहीं पता कि वह लाहौर क्यों गई है और उसने वीजा और दूसरी चीजों का इंतेजाम किया. मैं आमतौर पर अपनी पत्नी का फोन चेक नहीं करता था और ना ही उसके मैसेज देखता था. इसका सीमा हैदर से कुछ लेना देना नहीं है, मेरी पत्नी के पास सभी दस्तावेज़ थे. उसने मुझे बताया था कि वह दो-तीन दिन में वापस आ जाएगी.

नहीं दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

अंजू के पति अरविंद ने कहा कि उसने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. ये फैसला मेरे बच्चे करेंगे कि जब वह वापस आएगी तो मुझे उसके साथ रहना है या नहीं. यह पहली बार है कि जब वह मुझे बिना बताए कही गई है. ये एक चीटिंग है. मैं उसके माता पिता को फोन करूंगा और हम बैठेंगे और फैसला करेंगे कि आगे क्या करना है. मैं सरकार से अपील करना चाहूंगा कि अगर उसके पास सभी दस्तावेज हैं तो उसे वापस आने की इजाजत दे देनी चाहिए.

आपको जानकारी के लिए बता दें अंजू मध्यप्रदेश की रहने वाली है और उसकी शादी यूपी के रहने वाले अरविंद के साथ 2007 में हुई थी. दोनों राजस्थान के भिवाड़ी में रहते थे. अंजू के एक 15 साल की बच्ची और एक पांच साल का बच्चा है. अंजू ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह पूरी प्लानिंग के साथ पाकिस्तान आई है और कुछ ही दिनों में वह भारत वापस आ जाएगी. उसके पास सभी दस्तावेज हैं. इसके साथ अंजू ने अपील भी की है उसके पति और बच्चों को परेशान ना किया जाए.

Trending news