Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन औवेसी का बड़ा बयान, कर डाली ये मांग
Advertisement

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन औवेसी का बड़ा बयान, कर डाली ये मांग

Owaisi On Mukhtar Ansari Dies:  मुख्तार अंसारी की मौत पर AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. औवेसी ने मुख्तार की मौत पर यूपी सरकार को कटघरे में खड़ते हुए ये मांग कर डाली है.

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन औवेसी का बड़ा बयान, कर डाली ये मांग

Owaisi On Mukhtar Ansari Dies: पूर्व विधायक और डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. विपक्षी गठबंधन के कई दलों अंसारी की मौत की जांच की मांग की है. अब अंसारी की मौत पर AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. औवेसी ने मुख्तार की मौत पर यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इस पूरे मामले में 'इंडिपेंडेंट इंवेस्टीगेशन' की जरूरत है. उन्होंने मुख्तार अंसारी के परिवार का हवाला देते हुए कहा कि उनका परिवार जो कह रहा है, उसको गंभीरता से लिया जाना चाहिए.

ओवैसी ने इससे पहले अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर एक पोस्ट में लिखा, "इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलैही राजिऊन. अल्लाह से दुआ है कि उनकी मग़फ़िरत फरमाए, उनके ख़ानदान और उनके चाहने वालों को सब्र-ए-जमील अता करे. ग़ाज़ीपुर की अवाम ने अपने चहीते बेटे और भाई को को खो दिया. मुख़्तार अंसारी ने प्रशासन पर संगीन इल्जाम लगाया था के उन्हें ज़हर दिया गया था. बावजूद इसके, सरकार ने उनके इलाज पर तवज्जोह नहीं दिया. जो निंदनीय और अफसोसजनक है."

हैदराबाद सांसद औवेसी ने आगे कहा कि यह दूसरी ऐसी घटना है जब किसी सजायाफ्ता कैदी की ज्युडिशियल कस्टडी में मौत हुई हो. इसके साथ ही हैदराबाद सांसद ने इसराइलियों के द्वारा फलस्तीनियों पर हो रहे जुल्‍म का इल्जाम लगाया और लोगों से फिलिस्तिनियों के लिए दुआ करने के लिए कहा.

एक रैली को खिताब करते हुए औवेसी ने कहा, "आप इन फलस्तीनियों के लिए भी दुआ करिए, अल्लाह रज्जाक है, अल्लाह उनको रिज्क़ दे. अल्लाह शाफी है उनको दवाओं का इंतजाम कर दे. अल्लाह जब्बार है, अल्लाह इन जालिम इजरायलियों से इन्हें निजात दे. वहां बच्चे भूखे मर रहे हैं."

AIMIM नेता ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि फलस्तीन में कत्लेआम हो रहा है. इसराइली सेना पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है. आलम यह है कि वह फलस्तीनियों के शवों को कब्र से निकालकर इसराइली अपने फौज के कुत्‍तों को खिला रहे हैं. औवेसी ने फलस्तीनियों के लिए दुआ करते हुए कहा कि याद रखें इसराइल के सभी जुल्म का हिसाब कयामत के दिन किया जाएगा.

 

Trending news