जया प्रदा ने आजम पर किया तंज, वोट देने का अधिकार नहीं, सपा नेता ने दी प्रतिक्रिया
Advertisement

जया प्रदा ने आजम पर किया तंज, वोट देने का अधिकार नहीं, सपा नेता ने दी प्रतिक्रिया

UP News: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव का प्रचार कर रही भाजपा नेता और एक्ट्रेस जया पर्दा ने कहा है कि आजम खान के पास वोट देने का अधिकार भी नहीं है. इसके बाद सपा नेता ने उन पर पलटवार किया है.

जया प्रदा ने आजम पर किया तंज, वोट देने का अधिकार नहीं, सपा नेता ने दी प्रतिक्रिया

UP News: फिल्‍म अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खां पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि वोट डालने तक का अधिकार खो चुके खां अब शिखर से शून्य पर पहुंच गये हैं. वहीं सपा उम्मीदवार के समर्थन में मंगलवार को आयोजित एक जनसभा में पूर्व मंत्री खां ने सरकार पर निशाना साधते हुए तल्ख लहजे में कहा कि वोट देने का अधिकार खत्म हुआ है, वोट मांगने का हक अभी खत्म नहीं हुआ है.

जया ने नगरीय निकाय चुनाव में रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद की भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार मसर्रत मुजीब के पक्ष में नगर में रोड शो किया और उन्हें वोट देने की अपील की. सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री आजम खां पर अपनी जनसभाओं में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोपों के बारे में संवाददाताओं द्वारा पूछे गये सवाल पर जया ने कहा, “आजम खां बौखला गये हैं. उन्हें कोई नहीं सुधार सकता. वह आज हार रहे हैं और हार मानते हुए भी जीतने की उम्मीद करते हैं. वह अब कहां के कद्दावर नेता रह गये हैं, 100 प्रतिशत का नेता अब शून्य पर आ गया है.” 

यह भी पढ़ें: UP निकाय चुनाव में बरसे ओवैसी, कहा- भैया कुछ नहीं करेंगे अपनी लीडरशिप बनाओ

उन्होंने कहा, “आजम खां का वोट देने का अधिकार तक नहीं बचा है. मैं उनसे एक ही अपील करती हूं कि वह अब गालियां देना बंद करें और खुद को सुधारने के लिये अपने दिमाग को ठीक करें.” इससे पहले, जया ने शहर में रोड शो किया और जनता से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट की अपील की. इस दौरान रामपुर के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर, भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी और शहर विधायक आकाश सक्सेना भी मौजूद रहे. 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव खां ने उत्तर प्रदेश में हो रहे स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को सपा उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में कहा, ''मेरे खिलाफ दर्ज दो मुकदमों में अभी फैसले हुए हैं और सैकड़ों मुकदमे बाकी हैं. दोनों मुकदमों में जो अधिकतम सजा हो सकती थी, वह मुझे और अब्दुल्ला (आजम खां के बेटे) को हुई और आज इस सभा में आने से पहले तहसील से हम दोनों के नाम हुकुमनामा (आदेश) आया कि आपका वोट देने का हक भी खत्म हो चुका है.''

उन्होंने कहा, ''अभी वोट देने का अधिकार खत्म हुआ है, वोट मांगने का हक अभी खत्म नहीं हुआ है.'' जया प्रदा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ''सुना है आज रोड शो हुआ है मोहतरमा का --- याद रहे हम हारे नहीं हैं, हम ना ‘पार्लियामेंट’ (संसद) हारे ना ‘असेंबली’ (विधानसभा) हारे हैं, देश के चलाने वाले अच्छी तरह जानते हैं, हमें हराया नहीं जा सकता है, इसलिए हमें हटाया गया है.''

Zee Salaam Live TV:

Trending news