UP: बहराइच में सड़क हादसा; ट्रक ने रोडवेज़ बस को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत
Advertisement

UP: बहराइच में सड़क हादसा; ट्रक ने रोडवेज़ बस को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

Bahraich Road Accident: यूपी के बहराइच से बुधवार की सुबह दर्दनाक ख़बर सामने आई. लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बुधवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया. यह हादसा उस वक़्त हुआ जब एक रोडवेज़ बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. 

UP: बहराइच में सड़क हादसा; ट्रक ने रोडवेज़ बस को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

Bahraich Road Accident: यूपी के बहराइच से बुधवार की सुबह दर्दनाक ख़बर सामने आई. लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बुधवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया. यह हादसा उस वक़्त हुआ जब एक रोडवेज़ बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि 6 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार 15 मुसाफ़िर ज़ख्मी बताए जा रहे हैं, जिनमें से चार की हालत नाज़ुक है. सभी ज़ख्मियों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से ज़ख़्मी लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

रोडवेज़ बस और ट्रक में टक्कर
जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा सुबह साढ़े चार बजे के क़रीब पेश आया, जब कोहरे की वजह से तेज रफ़्तार ट्रक ने लखनऊ ईदगाह डिपो की रोडवेज़ बस को साइड से टक्कर मार दी. हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घर्घरा घाट के नज़दीक का है. बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी जिसकी वजह से हादसा हुआ. हादसे की ख़बर मिलते ही सीओ और एसडीएम क़ैसरगंज मौक़े पर पहुंचे और राहत और बचाव का काम शुरू करवाया. 

सीएम मे किया अफ़सोस का इज़हार
वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने बहराइच सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति अफसोस ज़ाहिर किया है. उन्होंने मरने वाले लोगों के घरवालों से हमदर्दी का इज़हार किया. सीएम ने डीएम और पुलिस के सीनियर अफ़सरान को हादसे में ज़ख्मी लोगों का मुनासिब तरीक़े से इलाज़ कराया जाए की हिदायात दीं. साथ ही ज़ख़्मियों के जल्द होने की कामना की.

पुलिस कर रही जांच
बस और ट्रक की टक्कर के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में लग गई है. पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी देख रही है ताकि ट्रक और ड्राइवर की पहचान की जा सके. डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने बताया कि पहली नज़र में ऐसा लगता है कि ट्रक के ग़लत साइड से आने से यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

 

Trending news