Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने क्यों कहा हम कर रहे हैं चुनाव का इंतजार!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1876985

Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने क्यों कहा हम कर रहे हैं चुनाव का इंतजार!

Bihar News: मुल्क में आगामी लोकसभा चुनाव पहले होने की चर्चा हो रही है. इस पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज यानी 18 सितंबर को बयान दिया है. मीडिया को लेकर उन्होंने कहा, "जब हमारी सरकार केंद्र में आएगी तो मीडिया को भी, हम लोग स्वतंत्र कर देंगे.

Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने क्यों कहा हम कर रहे हैं चुनाव का इंतजार!

Bihar News: मुल्क में 'एक देश, एक चुनाव' की खूब चर्चा हो रही है. इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव पहले होने की भी चर्चा हो रही है. इस पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज यानी 18 सितंबर को बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "वे (केंद्र सरकार) मुल्क भर में जल्दी चुनाव कराना चाहते हैं और हम इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि जितनी जल्दी वे चुनाव कराएंगे, उतना बेहतर होगा. हमें इससे कोई तकलीफ नहीं है." वहीं, लोकसभा चुनाव तैयारीयों को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा, "हम लोग हर वक्त तैयार हैं. चुनाव कराने का अधिकार केंद्र सरकार को है. लोकसभा चुनाव जल्दी करा दें."

सीएम नीतीश कुमार से संसद के स्पेशल सेशन को बुलाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, "अब देख लीजिए वक्त से पहले स्पेशल सेशन भी बुलाया जा रहा है, लेकिन इससे कुछ नहीं होगा. हम लोग पूरी तरीके से हर वक्त तैयार हैं. चाहे यह लोग कुछ भी कर लें, वहीं, वक्त से पहले चुनाव कराने की बात उन्होंने कहा " 'इंडिया' गठबंधन मजबूत है. मजबूती से चुनाव भी लड़ेगा.

मीडिया को लेकर उन्होंने कहा, "जब हमारी सरकार केंद्र में आएगी तो मीडिया को भी, हम लोग स्वतंत्र कर देंगे. उनकी आजादी को अभी कुछ लोगों ने हाईजैक कर लिया है, लेकिन जब हम आएंगे तो उनको भी आजादी से काम करने दिया जाएगा. 

वहीं, सनातन मजहब के मामले पर सीएम खामोश रहे और तेजस्वी यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनसे पूछ लीजिए. इसके साथ ही अमित शाह के तेल-पानी वाले बयान पर उन्होंने कहा, "पूरे बिहार में घूम के देखिए. हर घर में पानी पहुंच गया है, सड़क बन गया, लेकिन ये तो लोग नहीं देखते हैं. हम लोग गरीब प्रदेश थे, लेकिन हमने विकास का काम किया है. इस बात का कोई मतलब नहीं है. हम लोग साथ हैं, तो कोई कुछ भी बोल रहा है.

Zee Salaam

Trending news