Nitesh Rana: मस्जिदों में घुसकर मारने की धमकी के बाद 24 घंटे के लिए पुलिस हटाने की अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2438972

Nitesh Rana: मस्जिदों में घुसकर मारने की धमकी के बाद 24 घंटे के लिए पुलिस हटाने की अपील

BJP MLA Nitesh Rana: बीजेपी एमएलए नितेश राणा का एक और विवादास्पद बयान आया है. उन्होंने कहा है कि 24 घंटों के लिए पुलिस को हटा लो उसके बाद हिंदू अपनी ताकत दिखा देंगे.

Nitesh Rana: मस्जिदों में घुसकर मारने की धमकी के बाद 24 घंटे के लिए पुलिस हटाने की अपील

BJP MLA Nitesh Rana: बीजेपी एमएलए नितेश राणा अपने विवादस्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं, एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है. इस बयान को एक भड़काऊ भाषण के तौर पर देखा जा सकता है, नितेश का कहना है कि 24 घंटे के लिए पुलिस हटा लो, फिर हिंदू अपनी ताकत दिखाएगा.

ओवैसी पर एक्शन क्या नितेश पर होगी कार्रवाई

इससे पहले अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें जेल के सलाखों के पीछे रहना पड़ा था. अब देखना होगा कि नितेश के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है. हालांकि, हाल ही में वह एक बयान पहले भी ऐसा दे चुके हैं. इससे पहले वह मुसलमानों को मस्जिदों में घुस-घुसकर मारने की धमकी दी थी. अपने बयान के दौरान उन्होंने गाली भी दी थी. हालांकि उनके खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं हुआ था.

नीतेश राणे ने क्या कहा?

नितेश राणे ने सांहली में विवादित बयान देते हुए कहा कि 24 घंटे के लिए पुलिस को छु्ट्टी पर भेज दीजिए, फिर हिंदू अपनी ताकत दिखा देंगे. सोशल मीडिया पर नितेश का बयान काफी वायरल हो रहा है. लोग मांग कर रहे हैं कि जैसे अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ एक्शन लिया गया था, कुछ ऐसा ही एक्शन नीतेश राणे के खिलाफ भी लिया जाए.

वारिस पठान ने दिया जवाब

AIMIM नेता वारिस पठान का इस मसले को लेकर बयान आया है. उनका कहाना है कि कु्त्ते भौंकते रहते हैं, शेर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. नितेश राणा बोलते हैं कि पुलिस  को 24 घंटे के लिए हटा दो, क्या करोगे तुम. अगर मैंने यह बात बोली होती तो मैं अभी तक जेल में होता.

वारिस पठान ने कहा कि नितेश राणे कहते हैं कि मुसलमानों को मस्जिदों में घुसकर मारेंगे. अरे आओ तो पहले, आओगे अपनी टांगों पर और जाएंगे स्ट्रेचर पर. उन्होंने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में दंगे कराना चाहती है और कुछ नहीं. 

Trending news