Viral Video: स्कूल के दौरे पर गए थे मंत्री जी, टॉयलेट गंदा देखा तो हाथ से करने लगे साफ़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1363874

Viral Video: स्कूल के दौरे पर गए थे मंत्री जी, टॉयलेट गंदा देखा तो हाथ से करने लगे साफ़

Janardan Mishra: रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बग़ैर किसी की मदद के टॉयलेट की सफाई करते नज़र आ रहे हैं. 

Viral Video: स्कूल के दौरे पर गए थे मंत्री जी, टॉयलेट गंदा देखा तो हाथ से करने लगे साफ़

Janardan Mishra Viral Video: मध्य प्रदेश के रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर चर्चा में हैं. अपने कामों की वजह से अक्सर जनार्दन मिश्रा सुर्ख़ियां बटोरते रहते हैं. सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में जनार्दन मिश्रा का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा हैं. दरअसल गुरुवार को जनार्दन मिश्रा रीवा के मऊगंज में स्थित बालिका विद्यालय गए थे. जहां बीजेपी युवा मोर्चा के ज़रिए पौधारोपण प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. एमपी मिश्रा इस कार्यक्रम में शामिल हुए और पौधारोपण करने के बाद उन्होंने स्कूल का जायज़ा लिया.

टॉयलेट को साफ करते नज़र आ रहे हैं जनार्दन मिश्रा

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने स्कूल में बने टॉयलेट का भी निरीक्षण किया और वहां गंदगी देखकर ख़ुद ही उसकी सफाई करने गए. जनार्दन मिश्रा का तकरीबन 45 सेकेंड का यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियों में बग़ैर किसी सामान के जनार्दन मिश्रा अपने हाथों से रगड़-रगड़ कर टॉयलेट को साफ करते नज़र आ रहे हैं. जनार्दन मिश्रा ने इस तरह से जनता को स्वच्छ भारत का संदेश भी दिया है. आपको बता दें कि जनार्दन मिश्रा इससे पहले भी टॉयलेट और मलिन बस्तियों में नालों की सफाई कर चुके हैं. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सांसद एक क्वारंटीन सेंटर में भी टॉयलेट साफ कर चुके हैं.

 

अलग अंदाज़ की वजह से लोकप्रिय हैं

सांसद जनार्दन मिश्रा शहर के निराला नगर हरिजन बस्ती का दौरा करने गए थे. जहां गंदगी देखकर वो खुद को रोक नहीं पाए और फावड़ा उठाकर सफाई करने लगे. एमपी मिश्रा कीचड़ में घुसकर नाले की सफाई करने में लग गए. इससे पहले जनार्दन मिश्रा घर-घर कचरा ठेला लेकर पहुंचते थे और सूखा और गीला कचरा जमा करके लोगों को सफाई के प्रति जागरूक करते थे. अपने कामों की वजह से जनार्दन मिश्रा जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news