दक्षिण में भाजपा: हैदराबाद में होगी BJP की कार्यकारिणी बैठक, इन रणनीतियों पर होगी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1240805

दक्षिण में भाजपा: हैदराबाद में होगी BJP की कार्यकारिणी बैठक, इन रणनीतियों पर होगी बात

BJP National Meeting: भाजपा दक्षिण भारत का किला फतह करने के लिए हर कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में भाजपा इस बार अपनी कार्यकारिणी बैठक हैदराबाद में कर रही है.

Modi Nadda

BJP National Meeting: भाजपा इस बार अपनी कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में कर रही है. इस मीटिंग में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jaypee Nadda), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narednra Modi) शिरकत करेंगे. यहां पीएम नरेंद्र मोदी एक रैली को संबोधित भी करेंगे. बताया जाता है कि कार्यकारिणी बैठक के दौरान तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा के अलावा 2024 में प्रस्तावित लोकसभा चुनावों के मद्देनजर रणनीति तैयार की जाएंगी. 

हैदराबाद में होने वाली मीटिंग आज से शुरू होगी और यह 3 जुलाई तक जारी रहेगी. बीजेपी प्रवक्ता एनवी सुभाष के मुताबिक बैठक की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष (BJP President) जेपी नड्डा (JP Nadda) करेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अधिवेशन के बाद एक बड़ी रैली होगी जिसे प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित (Narendra Modi) करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हैदराबाद के बेगमपेट पहुंचेंगे. यहां पीएम मोदी धूमधाम से पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा.

भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हैदराबाद में 18 साल बाद हो रही है. साल 2014 में सत्ता में आने के बाद भाजपा की यह तीसरी बैठक होगी जो दक्षिण भारत में होने जा रही है. भाजपा के लिए यह एक बड़ा प्रोग्राम है जिसके लिए सभी नेता पूरी ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Udaipur Murder Case: गला काटना और वीडियो बनाना ताकि लोगों की रूह कांप जाए; आरोपियों के मिले थे ऑर्डर

भाजपा की ये बैठक दक्षिण भारत में ऐसे वक्त में होने जा रही है जब पार्टी तेलंगाना में अपनी पकड़ बनाने में लगी. इसके उलट भाजपा को शिकस्त देने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी दलों के एक व्यापक गठबंधन को स्वरूप देने की कोशिश कर रहे हैं.

ये है कार्यक्रम का शेड्यूल

सुबह 10:30 से तीन बजे तक राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 
दोपहर 2:55 बजे पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पहुंचेंगे हैदराबाद
दोपहर 3:30 बजे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
मीटिंग में गृहमंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह के साथ सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मंच पर मौजूद होंगे.

Video:

Trending news