बढ़ेगी Z+ से Z++ हो जाएगी CM योगी की सुरक्षा? मुख्यमंत्री को है इस बात का डर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1656369

बढ़ेगी Z+ से Z++ हो जाएगी CM योगी की सुरक्षा? मुख्यमंत्री को है इस बात का डर

CM Yogi Security: बाहुबली अतीक अहमद की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में दहशत बढ़ी है. सूत्रों का कहना है कि इस घटना के बाद सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है.

बढ़ेगी Z+ से Z++ हो जाएगी CM योगी की सुरक्षा? मुख्यमंत्री को है इस बात का डर

CM Yogi Security: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जबसे सांसद रह चुके अतीक अहमद की मौत हुई है. तब से यहां तनाव बढ़ा है. इससे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की जान का खतरा है. इसी के पेशे नजर सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है. फिलहाल सीएम योगी के पास Z+ सुरक्षा है. इसे बढ़ाकर Z++ किया जा सकका है. इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सीएम योगी के सारे प्रेग्राम रद्द कर दिए गए हैं. डिप्टी सीएम के प्रोग्राम भी रद्द कर दिय गए हैं. 

कर्नाटक चुनाव में मिलेगी सुरक्षा

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है. ये सुरक्षा यूपी और इसके बाहर भी बढ़ाई जा सकती है. सूत्र बताते हैं कि सीएम योगी कर्नाटक में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे यहां भी उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है. 

योगी को मिलेगी अतिरिक्त सुरक्षा

सीएम योगी जब भी लखनऊ के बाहर जाएंगे उनको अतिरिक्त सुरक्षा दी जाएगी. योगी बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं. ऐसे में जब वह कर्नाटक चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे तो उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में भाजपा को बड़ा झटका! पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर कांग्रेस में शामिल

अतीक की शनिवार को हुई हत्या

ख्याल रहे कि शनिवार की रात बाहुबली से राजनीतिज्ञ बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद को तीन बदमाशों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया. ये हादसा उस वक्त हुआ जब उत्तर प्रदेश पुलिस इन दोनों को प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज में चेकअप के लिए ले जा रही थी. 

स्थानीय कब्रिस्तान में दफनाया गया

अतीक और अशरफ को प्रयागराज के स्थानीय कब्रिस्तान में दफनाया गया. इससे पहले अतीक अहमत के बेटे असद को एक एनकाउंटर में मारा गया था. उसे भी इसी कब्रिस्तान में दफनाया गया. 

फेमस होना चाहते थे हमलावर

अतीक और अशरफ पर हमला करने वाले तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीनों की पहचान अरुण मौर्या, लवलेश तिवारी और सनी सिंह के बतौर हुई है. बताया जाता है कि तीनों लोग अतीक को मारकर मशहूर होना चाहते थे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news