26 जनवरी पर महिलाओं से पिटाई के बाद कांग्रेस नेता ने खाया जहर, कहा- सच की होगी जीत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam837099

26 जनवरी पर महिलाओं से पिटाई के बाद कांग्रेस नेता ने खाया जहर, कहा- सच की होगी जीत

पुलिस लाइन से ध्वजारोहण के से पहले सरगुजा सर्किट हाउस में मंत्री शिव डहरिया कांग्रेस ओहदेदारों के साथ मीटिंग कर रहे थे. 

26 जनवरी पर महिलाओं से पिटाई के बाद कांग्रेस नेता ने खाया जहर, कहा- सच की होगी जीत

सरगुजाः गणतंत्र दिवस के मौके पर सरगुजा सर्किट हाउस में  कांग्रेस नेता ओनिमेश सिन्हा (Onimesh Sinha) को महिलाओं ने पहले थप्पड़ जड़े थे फिर चप्पलों से पिटाई की थी और जुमा की सुबह तड़के ओनिमेश ने जहर खा लिया. ओनिमेश ने ज़हर खाने से पहले अपने फेसबुक से एक पोस्ट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं जा रहा हूं साथियों भोलेनाथ के पास अलविदा. मेरे जाने के बाद सत्य की जीत होगी. अलविदा." उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: WWE में धमाल मचाने के लिए तैयार है हिंदुस्तान का आरिफ खान, द ग्रेट खली ने दिया नया नाम

पुलिस लाइन से ध्वजारोहण के से पहले सरगुजा सर्किट हाउस में मंत्री शिव डहरिया कांग्रेस ओहदेदारों के साथ मीटिंग कर रहे थे. कांग्रेस वर्कर्स ओनिमेश सिन्हा जो अपने आप को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का नजदीकी बताते हैं, मंत्री डहरिया से शिकायत करने लगा कि वह 15 साल से कांग्रेस का झंडा उठा रहा है और अपनी ही सरकार में उसके खिलाफ फर्जी शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है.

यह भी पढ़ें: UP Board Exam: 12वीं के स्टूडेंट्स की मदद के लिए शुरू होगी हेल्पलाइन, जानिए नंबर

इस मामले को लेकर प्रभारी मंत्री डहरिया पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा से जानकारी ले रहे थे. इस बीच कुछ महिलाएं पहुंचीं और मंत्री के सामने गाली-गलौच करने लगीं. जब तक लोग कुछ समझ पाते महिलाओं ने कांग्रेस कार्यकर्ता ओनिमेश सिन्हा की पहले थप्पड़ों फिर चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी. ओनिमेश ने वहां भागकर खुद को बचाया. 

यह भी देखें: जब पार्टी के दौरान "हसीना" ने पिस्टल से की हवाई फायरिंग, देखिए Viral Video

महिलाओं ने ओनिमेश की करतूतों की शिकायत मंत्री शिव डहरिया से की. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ता मोहल्ले में घुसकर गाली-गलौच और मारपीट कर चुका है. उसके खिलाफ पहले से अपराध दर्ज है. मंत्री से फर्जी शिकायत की बात कह जांच कराने आया है. इस पर शिव डहरिया ने पुलिस अधीक्षक से महिलाओं की शिकायत सुन मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही. 

यह भी देखें: VIDEO: जब बीच सड़क में ही भिड़ गए किन्नरों के दो गुट, जमकर चले, लात-घूंसे-चप्पल और थप्पड़

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news