कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हुईं कोरोना पॉजिटिव, सुरजेवाला बोले 8 तक होंगी ठीक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1205426

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हुईं कोरोना पॉजिटिव, सुरजेवाला बोले 8 तक होंगी ठीक

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

sonia gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गंधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. यह जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी. उन्होंने यह भी बताया कि पिछले दिनों सोनिया गांधी जिन नेताओं से मिलीं थीं उनमें से कुछ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी को बुधवार को हल्का बुखार था, इसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाई गईं. 

प्रवक्ता के मुताबिक सोनिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उनका इलाज भी चल रहा है. सुरजेवाला के मुताबिक सोनिया 8 जून तक ठीक हो जाएंगी. दरअसल सोनिया गांधी को 8 जून को प्रवर्तन निदेशालय के सामने उपस्थित होना है. ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है.

यह भी पढ़ें: Hardik Patel BJP: भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, कहा- छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा

ईडी के समन बाद कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. कांग्रेस का कहना था कि मोदा सरकार आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. ईडी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी 2 जून को ईडी के सामने पेश होने के लिए नोटिस दिया था. 

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में कहा था कि "मोदी सरकार बदले की भावना में अंधी हो गई है. हम डरेंगे नहीं, झुकेंगे नहीं."

Video:

Trending news