जल्लाद प्रेमी ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, रात के वक्त रोज़ फेंकने जाता था बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1440772

जल्लाद प्रेमी ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, रात के वक्त रोज़ फेंकने जाता था बाहर

राजधानी दिल्ली में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के कत्ल की खतरनाक वारदात को अंजाम दिया है. बार बार शादी करने को कहने वाली अपने प्रेमिका के उसने 35 टुकड़े कर दिए और रोज़ एक-एक टुकड़ा बार फेंककर आता था. 

File PHOTO

Delhi Mehrauli Murder Case: ये खबर उन लोगों के लिए जो अपने प्रेमी या फिर प्रेमिका के चक्कर अपने परिवार से बगावत कर लेते हैं और फिर उसके साथ भागकर कहीं चला जाते हैं. इसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है और फिर वो किसी अनजान जगह पर अकेले रहने लगते हैं. फिर उन्हें कई तरह की परेशानियां होती हैं और परिवार से दूर होने की वजह से उनकी परेशानियों में और इज़ाफा होता रहता है. अब आप सोच रहे होंगे कि आपको ये सब क्यों बताया जा रहा है. तो इसकी वजह यह है कि परिवार से भागकर दिल्ली में रह रहे एक एक जोड़े की कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है. 

खबरों के मुताबिक लिव-इन में रह रहे एक जोड़े में से प्रेमी ने प्रेमिका का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया है. कत्ल भी इतना दर्दनाक कि उसने लड़की के जिस्म के 35 टुकड़े किए और उन टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था. बताया जा रहा है कि लड़का टुकड़ों को फेंकने के लिए रात के वक्त निकलता था. पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी यही कह रहा था कि लड़की यहां नहीं है उसके यहां से गए हुए तो कई महीने हो गए हैं. हालांकि जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बताई. 

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया लड़की उसपर बार बार शादी का दबाव बनाती थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था. इसी झगड़े के बीच उसे 18 मई को श्रद्धा का गला घोंटकर कत्ल कर दिया था. इसके बाद लाश को चापड़ से कई टुकड़ों में काटा और दिल्ली के अलग अलग इलाकों में फेंक दिया. 

खबरों के मुताबिक इन दोनों की मुंबई के कॉल सेंटर में दोस्ती हुई, फिर रिश्ता प्यार में बदल गया लेकिन दोनों के रिश्ते को लेकर परिवार राज़ी नहीं था. जिसके बाद उन्होंने बगावत की और दिल्ली में किराये पर रहने लगे. यहीं पर आफताब ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने नवंबर के महीने में अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाना में दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मामले को हल किया और सच्चाई सामने लाकर रखी. 

Trending news