बिहार में लोकतंत्र समाप्त, गुंडों जैसा सुलूक कर रही सरकार : सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1810790

बिहार में लोकतंत्र समाप्त, गुंडों जैसा सुलूक कर रही सरकार : सम्राट चौधरी

Bihar politics: बिहार के जिला भागलपुर में अनशन पर बैठे BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया. पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को आड़े हाथों लिया है. 

बिहार में लोकतंत्र समाप्त, गुंडों जैसा सुलूक कर रही सरकार : सम्राट चौधरी

Bihar politics: बिहार के जिला भागलपुर में अनशन पर बैठे BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने ये अनशन एक धार्मिक स्थल पर पथराव करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया था.वहीं पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बिहार में लोकतंत्र खत्म हो गया है. 

उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार की सरकार गुंडों की तरह व्यवहार कर रही हैं.भागलपुर में धरना और अनशन पर बैठे भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय सहित अन्य कार्यकर्ताओं पर रात में लाठीचार्ज किए जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि वे लोग शांतिपूर्ण तरीके से धरना दे रहे थे. पुलिस ने इन्हें पीटा. लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी बख्शा नहीं गया. ऐसी घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार में थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए".

शकील बदायूनी के चुनिंदा शेर

बीजेपी अध्यक्ष ने JDU अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए MP ललन सिहं द्वारा संसद में एक वरिष्ठ सदस्य को गलत भाषा के प्रयोग पर कहा, "जदयू अध्यक्ष व सांसद ललन सिंह द्वारा गुरुवार को लोकसभा में एक सीनियर सदस्य को इंगित करते हुए गलत भाषा का प्रयोग किए जाने की निंदा करते हैं. चौधरी ने कहा कि बीजेपी ऐसी हरकतों का विरोध करती है".

बिहार में  भाजपा 40 में से 40 सीट जीतेगी; चौधरी
चौधरी ने आगे कहा, "उनकी भाषा से उनका अहंकार झलकता है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार में भी अहंकार आ गया है. जिस कारण उनकी पार्टी के नेता भी अहंकारी हो गए है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता समझते हैं कि दो नेता के मिल जाने से बिहार जीत लेंगे. लेकिन जिस तरह विधानसभा उपचुनाव में तीन सीटों में से दो सीट पर हराने का काम किया गया है. उन्होंने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने तय किया है कि उनकी पार्टी बिहार में 40 में से 40 सीट जीतेगी".

Trending news