गोपालगंज क़त्ल कांड: CM नीतीश कुमार के हुक्म पर लीपापोती कर रही है पुलिस: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि बिहार में लॉ एंड आर्डर बद से बदतर हो गया है. पुलिस CM नीतीश कुमर के हुक्म पर लीपापोती करने में लगी हुई है.

गोपालगंज क़त्ल कांड: CM नीतीश कुमार के हुक्म पर लीपापोती कर रही है पुलिस: तेजस्वी यादव
फोटो बशुक्रिया ANI

पटना: गोपालगंज (Gopalganj) के हथुआ में हुए तिहरे कत्ल कांड को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने फिर बिहार हुकूमत को अल्टीमेटम दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर कल तक MLA की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो आरजेडी के सभी MLA गोपालगंज के लिए पटना से कूच करेंगे. इस लॉकडाउन को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिग का ख्याल रखा जाएगा. 

तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि बिहार में लॉ एंड आर्डर बद से बदतर हो गया है. पुलिस CM नीतीश कुमर के हुक्म पर लीपापोती करने में लगी हुई है. उनके इशारे पर पुलिस नज़रबंदी का खेल खेल रही है. नीतीश कुमार जी के चहेते MLA अमरेंद्र पांडे की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार जी कहते हैं कि हम न तो फंसाते हैं न ही बचाते हैं. हम उनसे पूछना चाहते हैं कि आपके ये जो चहेते MLA हैं उन पर ऐसी कोई IPC दफा है जो नहीं लगी है. नजरबंद आपने घर पर कर रखा है और आप कह रहे हैं कि हुकूमत बचाने का काम नहीं कर रही है.

गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोपालगंज थाने जाएंगे हमने दो दिन का समय दिया था और अगर कल शाम तक अमरेंद्र पांडे की गिरफ्तारी नहीं होती है तो मैं और मेरी पार्टी के सारे MLA सोशल डिस्टेंसिंग पर पालन करते हुए पटना से गोपालगंज के लिए कूच करेंगे.

Zee Salaam Live TV