कई मुतनाजे बयानों के बाद हैदराबाद चुनाव प्रचार खत्म, 1 दिसम्बर को होगी वोटिंग

हैदराबाद में होने वाले GHMC इलेक्शन के तश्हीर खत्म होने से पहले सभी सियासी जमातों ने अपने दाव आजमाए.

कई मुतनाजे बयानों के बाद हैदराबाद चुनाव प्रचार खत्म, 1 दिसम्बर को होगी वोटिंग
फाइल फोटो

मासूम सिद्दीकी: हैदराबाद में होने वाले GHMC इलेक्शन के तश्हीर खत्म होने से पहले सभी सियासी जमातों ने अपने दाव आजमाए. जहां वजीरे दाखिला अमित शाह ने हैदराबाद की तरक्की में टीआरएस और एमआईएम इत्तहाद को सबसे बड़ी रुकावट बताया तो एमआईएम और टीआरएस बीजेपी की आला कयादत को खुला चैलेंद करते हुए पूछा कि 6 साल तक ये लोग कहां थे.

गुजिश्ता दिनों हैदराबाद के बाई इलेक्शन में मिली काम्याबी को देखते हुए GHMC इलेक्शन में बीजेपी ने अपनी ताकत बढ़ा दी. शुरूआत की बीजेपी नौजवान विंग के सद्र तेजस्वी सुर्या ने जिन्होंने रोहंगिया समेत कई मुद्दों को उठाया तो ओवैसी ब्रादरान ने उन्हें कारवाई का चैलेंज दिया. बाद में हैदराबाद पहुंचे बीजेपी सद्र जेपी नड्डा ने रोड शो के ज़रिये पार्टी उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाया. बाद में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाम बदलो के मुद्दे को हवा दे डाली.

काफी दिनों से गैर एलानियां इत्तहाद के साथ एक साथ इंतेखाब लड़ रही MIM और टीआरएस इस बार आमने सामने टकराती नजर आई. कांग्रेस जहां शुरू से ही दोनों पर बीजेपी के साथ साज बाज का इल्जाम लगाती रही है. तो इस बार सीएम चन्द्रशेखर राव की बेटी के कविता ने चौंकाने वाला बयान देते हुए AIMIM और बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली. हैदराबाद में GHMC इंतखाब के लिए तश्हीर का काम खत्म तो हो चुका है. लेकिन अब बारी आवाम की है जो एक दिसम्बर को अपना फैसला सुनायेगी.

Zee Salaam LIVE TV