पौड़ी गढ़वाल बस हादसा: बरातियों से भरी खाई में गिरी, अब तक 25 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1380625

पौड़ी गढ़वाल बस हादसा: बरातियों से भरी खाई में गिरी, अब तक 25 लोगों की मौत

Bus loaded with 50 people falls into gorge in Uttarakhand: आपदा नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, वाहन लालढांग से बीरोंखाल के एक गांव की तरफ जा रहा था, तभी बस सिमरी मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई.

पौड़ी गढ़वाल बस हादसा: बरातियों से भरी खाई में गिरी, अब तक 25 लोगों की मौत

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के बीरोंखाल (Bironkhal) इलाके में मंगलवार की शाम 45-50 लोगों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई. बस लगभग 500 मीटर गहरी खाई में गिरी (Bus fells into gorge) है. बस बरातियों से भरी बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. आपदा नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, वाहन लालढांग से बीरोंखाल (Bironkhal to Laldhang) के एक गांव की तरफ जा रहा था, तभी शादी समारोह के मेहमानों से भरी हुई यह बस सिमरी मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई.

नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, दुर्घटना शाम को करीब साढ़े सात बजे हुई थी. स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है, लेकिन अंधेरे की वजह से बचावकर्मियों को राहत अभियान में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. चश्मदीदों ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर रोशनी का कोई इंतजाम नहीं है, और गांव के निवासी अपने मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट की मदद से बस में फंसे लोगों को बचाने में जुटे हुए हैं. गांव वालों को कहना है कि हादसे में हताहतों की तादाद ज्यादा हो सकती है. हालांकि, आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, और आगे की जानकारी की इंतजार किया जा रहा है. अफसरों ने बताया है कि अभी तक छह लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया जा चुका है. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. 

ऐसी खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news