MP Road Accident: जबलपुर में दर्दनाक हादसा, ऑटो पर पलटा हाइवा, 7 लोगों की मौके पर हुई मौत, 6 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2436288

MP Road Accident: जबलपुर में दर्दनाक हादसा, ऑटो पर पलटा हाइवा, 7 लोगों की मौके पर हुई मौत, 6 घायल

Jabalpur Road Accidnet: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हुआ. यहां के मझगवां थाना क्षेत्र के सिहोरा-मझगवां रोड के नुंजा खम्हरिया गांव के पास हाइवा ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी दी, जिसमें सवार सा लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

MP Road Accident: जबलपुर में दर्दनाक हादसा, ऑटो पर पलटा हाइवा, 7 लोगों की मौके पर हुई मौत, 6 घायल

Jabalpur Road Accidnet: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हुआ. यहां के मझगवां थाना क्षेत्र के सिहोरा-मझगवां रोड के नुंजा खम्हरिया गांव के पास हाइवा ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी दी, जिसमें सवार सा लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. टक्कर मारने के बाद हाइवा ऑटो के ऊपर पलट गया. बताया जा रहा है कि ऑटो में बैठे सभी लोग मजदूर थे. हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है.

बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले और घायल एक ही गांव प्रतापपुर के रहने वाले हैं.  सभी लोग ऑटो रिजर्व कर के नजदीक के रेलवे स्टेशन सिहोरा जा रहे थे, जहां से वे लोग ट्रेन पकड़कर मजदूरी करने के लिए इटारसी जाते. इस बीच, गांव खमरिया के नुंजा के पास यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और इस हादसे में छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ग्रामीणों ने रोड को किया जाम
इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों स्टेट हाइवे को जामकर आवागमन रोक दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन से जांच की और तुंरत दुर्घटना के आरोपियों को खिलाफ कार्रवाई की मांग कर नारे लगाए. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति को संभालने की कोशिश में जुटी है.

तीन की हालत नाजुक 
पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज,हॉस्पिटल  रेफर किया गया है.  पुलिस ने बताया कि यह हादसा हाइवा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुई है या किसी दूसरे कारण से इसकी जांच की जा रही है. मृतकों की संख्यां बढ़ भी सकती है.

 

Trending news