Jharkhand: पहचान छिपा शख्स ने की सात शादियां, फर्जी पुलिस अफसर बन किए बड़े कांड
Advertisement

Jharkhand: पहचान छिपा शख्स ने की सात शादियां, फर्जी पुलिस अफसर बन किए बड़े कांड

Jharkhand: झारखंड पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स ने 7 बार शादी की और नाम बदलकर लड़कियों को धोखा दिया. इसके अलावा आरोप है कि आरोपी ने नाबालिग लड़कियों से भी संबंध बनाया.

Jharkhand: पहचान छिपा शख्स ने की सात शादियां, फर्जी पुलिस अफसर बन किए बड़े कांड

Jharkhand: झारखंड की बोकारो पुलिस ने बुधवार को रांची में एक 50 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इस शख्स ने सात बार शादी की और नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाया. इस शख्स की पहचान असलम खान के तौर पर हुई है. ये शख्स उन लड़कियों के सामने अपनी पहचान और धर्म का खुलासा नहीं किया था. जिनसे उसने शादी की थी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार- पुलिस ने कहा कि असलम खुद को संजय कसेरा के रूप में पेश करता था और नाबालिग लड़कियों को निशाना बनाता था, खासकर आदिवासी समुदायों से ताल्लुक रखने वाली लड़कियों को.

पुलिस ने दी अहम जानकारी

पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप कुमार ने कहा कि असलम पर एक नाबालिग लड़की से शादी करने और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज किया गया था। उस पर अपनी पहचान छिपाकर और खुद को पुलिस अधिकारी बताकर छह बार शादी करने का भी मामला दर्ज किया गया था.

December 8, 2022 को असलम ने ने खुद को एक पुलिस ऑफिसर के तौर पर दिखाया और एक हिंदू लड़की से शादी थी. हरला में एक नाबालिग की शादी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन असलम मौके से फरार हो गया. हरला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि असलम खान ने अपना नाम बदलकर संजय कसेरा रख लिया और अपना धर्म छुपाया है. इसके आगे शिकायत में कहा गया कि आरोपी ने खुद को एक पुलिस ऑफिसर बताया और नाबालिग के परिवार को धमकी दी. जांच में पता लगा कि इस शख्स ने खुद को पुलिस ऑफिसर बताकर कई लोगों को धमकी दी और उनसे पैसों की वसूली की.

डिप्टी एसपी कुलदीप कुमार ने कहा कि असलम के खिलाफ रांची, धनबाद, तोपचांची और चास में मामले लंबित हैं. उसके खिलाफ चास में दर्ज एक मामले में 2021 में उसे जेल भी भेजा गया था. पुलिस को असलम के ठिकाने का पता लगाने में थोड़ी कठिनाई हुई, लेकिन आखिरकार जानकारी जुटाने के बाद वह उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. उसे रांची में गिरफ्तार किया गया, जहां वह एक अलग नाम से रह रहा था.

Trending news