Jharkhand News: ओवैसी की सभा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे; तकरीर रोककर शख्स को डांटा
Advertisement

Jharkhand News: ओवैसी की सभा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे; तकरीर रोककर शख्स को डांटा

Jharkhand News: डुमरी विधानसभा उपचुनाव के दरमियान AIMIM के प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी की तकरीर सुनने के लिए जुटी भीड़ में से एक शख्स ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Jharkhand News: ओवैसी की सभा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे; तकरीर रोककर शख्स को डांटा

Jharkhand News: झारखंड में 30 अगस्त को एक जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. यह मामला डुमरी विधानसभा उपचुनाव से जुड़ा है. दरअसल, डुमरी विधानसभा उपचुनाव के दरमियान AIMIM के प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी की तकरीर सुनने के लिए जुटी भीड़ में से एक शख्स ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. ओवैसी ने तकरीर रोक कर मंच से ही शख्स को डांटा. वहीं, एसपी ने जांच के बाद अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

ओवैसी की सभा में आपत्तिजनक नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दूसरी तरफ डुमरी प्रशासन भी इस वीडियो की जांच करने में जुटा है. उधर एनडीए नेताओं ने भी पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाए जाने का विरोध करते हुए आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: बिलकिस बानो को मिलेगा इंसाफ? मुजरिमों को मिली छूट को चैलेंज करने वाली अर्जी पर SC में सुनवाई

BJP के प्रदेश प्रवक्ता शाहदेव ने कहा, "झारखंड सरकार इस पर कड़ी कार्रवाई करे. ऐसे लोगों को चिन्हित कर उन पर कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है."  जानकारी के मुताबिक, गिरिडीह एसपी दीपक शर्मा और डुमरी एसडीएम शहजाद वायरल वीडियो की जांच कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: छात्रों को हिजाब पहनने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, या धागा पहनने पर रोक नहीं लगा सकते: मध्य प्रदेश HC

गिरिडीह के एसपी दीपक शर्मा ने कहा, "उन्हें भी इस नारे की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है. वायरल वीडियो देखा जा रहा है. इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा. हर हाल में दोषियों पर कार्रवाई होगी."

Zee Salaam

Trending news