BJP के सीनियर नेता बड़ा बयान,"किसी को बताना मत, कमलनाथ की सरकार मोदी जी ने गिराई"
Advertisement

BJP के सीनियर नेता बड़ा बयान,"किसी को बताना मत, कमलनाथ की सरकार मोदी जी ने गिराई"

दरअसल, नए खेती कानूनों की हिमायत में भाजपा ने इंदौर में किसान सम्मेलन इनेकाद (आयोजित) किया था. सम्मेलन में आए लोगों को खिताब करते हुए विजयवर्गीय ने ये बयान दिया.

BJP के सीनियर नेता बड़ा बयान,"किसी को बताना मत, कमलनाथ की सरकार मोदी जी ने गिराई"

इंदौर: भाजपा के कौमी जनरल सेक्रेटरी (राष्ट्रीय महासचिव) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर बड़ा बयान दिया है, विजयवर्गीय ने कहा कि 'मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने में अगर किसी का अहम किरदार था तो वो पीएम नरेंद्र मोदी का था.'

खेती कानूनों की हिमायत में 1 लाख ट्रैक्टर लेकर 4 लाख किसान दिल्ली पहुंच जाएंगे: विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने कहा कि 'आपको पर्दे के पीछे की बात बता रहा हूं, किसी को बताना मत, ये बात मैंने आज तक किसी को नहीं बताई, पहली बार इस मंच पर बता रहा हूं कि कमलनाथ जी की सरकार गिराने में अगर किसी का अहम किरदार था तो नरेंद्र मोदी जी का था.'

100 साल की हुई AMU,जानिए क्या है यूनिवर्सिटी की तारीख, PM मोदी होंगे प्रोग्राम के चीफ गेस्ट

दरअसल, नए खेती कानूनों की हिमायत में भाजपा ने इंदौर में किसान सम्मेलन इनेकाद (आयोजित) किया था. सम्मेलन में आए लोगों को खिताब करते हुए विजयवर्गीय ने ये बयान दिया. साथ ही खेती कानूनों को लेकर उन्होंने कहा कि कानूनों की हिमायत में 1 लाख ट्रैक्टर पर सवार होकर 4 लाख किसान दिल्ली पहुंच जाएंगे.

यह भी पढ़ें: गोबर, तेजाब, भूसे से बनते थे मसाले, पुलिस ने अवैध फैक्ट्री पर लगाया ताला

कमलनाथ सरकार गिराए जाने वाले बयान पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला किया है. उन्होंने लिखा कि 'मुल्क के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस की चुनी हुई आईनी हुकूमतों (संवैधानिक सरकारों) को गैरआईनी (असंवैधानिक) तरीके से गिराते हैं. यह खुद भाजपा के ही कौमी जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय कह रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने खुद कांग्रेस के इल्जामात की तस्दीक की है.

बता दें कि एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते मार्च महीने में बीजेपी का दामन थाम लिया था, उनके साथ 22 विधायक अपने ओहदे से इस्तीफा देकर भाजपा में आ गए थे, जिसके बाद कमलनाथ सरकार अक्सरियत से बाहर हो कर गिर गई थी.

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी को ओवैसी का जवाब,'मुझे पैसे देकर खरीदने वाला कोई पैदा नहीं हुआ'

फिर शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्य प्रदेश के सीएम पद का हलफ लिया. बीते महीने 28 सीटों पर हुए जिमनी इंतेखाबात (उपचुनाव) में भाजपा ने 19 सीटों पर जीत दर्ज कर असेंबली में मुकम्मल अक्सरियत हासिल कर ली.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news