राज्य में उबाल के बीच अजमेर पुलिस का ट्वीट बना चर्चा का विषय, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1238513

राज्य में उबाल के बीच अजमेर पुलिस का ट्वीट बना चर्चा का विषय, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

Ajmer Police Tweet: कन्हैयालाल के कत्ल के बाद से ही Udaipur में तनाव का माहौल है. इसी बीच अजमेर पुलिस की तरफ से किया गया एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है. 

राज्य में उबाल के बीच अजमेर पुलिस का ट्वीट बना चर्चा का विषय, वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

मोहम्मद रजा उल्लाह/जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड मामले को लेकर पूरे राज्य में माहौल गरमाया हुआ नजर आ रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत सभी धर्मों के धर्मगुरु और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी लोगों से शांति और अमन वा आमान बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. लोगों से ये अवील की जा रही है कि ऐसी चीजें हरगिज़ शियर ना की जाए, जिससे राज्य में मजदी तनाव पढ़े. ऐसे में राजस्थान के अजमेर पुलिस की तरफ से किया गया एक ट्वीट शुर्कियों में नजर आ रहा है.

सुर्खियों में नजर आने के पीछे वजह है अजमेर पुलिस की तरफ से सभी धर्मों की एकता को दिखाया गया एक बच्चे का फोटो. दरअसल बच्चे की जो फोटो अजमेर पुलिस की तरफ से ट्वीट की गई है उस पर यह कहा गया है कि देखिए मेरे बच्चे की जो पोशाक है वह मुस्लिम है, जो सर है वह हिंदू धर्म का है, मेरी छाती ईसाई के रूप में है, लेकिन में एक इंसान हूं, ऐसे में जिस तरह से अजमेर पुलिस की तरफ से यह ट्वीट किया गया है इस ट्वीट को काफी लाइक भी लोगों की तरफ से मिलते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है.

सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखें
गौरतलब है कि उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद से ही राज्य में उबाल है, जबकि सीएम अशोक गहलोत और दूसरे आला अफसरान बार-बार माहौल को शांत बनाए रखने की अपील कर रहे हैं.  एक पत्रकार वार्ता के दौरान डीजीपी मोहनलाल लाठर ने आमजन से सौहार्द कीअपील भी की थी, उन्होंने कहा था सद्भाव और शांति हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है. अफवाहों पर ध्यान ना दें, कोई शंका हो तो पुलिस से सम्पर्क करें साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखें.

NIA भी जांच में कर रही मदद
गौरतलब है कि 28 जून को उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में शामिल दो आरोपी रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस केस की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. इसके अलावा NIA भी इस केस की जांच में मदद करेगी.

ये वीडियो भी देखिए: udaipur murder case: किसी का कत्ल करने की इजाजत नहीं है कानून में- ओवैसी

Trending news