Kerala: ऑडिशन के नाम पर अभिनेत्री का कराया यौन शोषण; वीडियो जारी कर खुलासा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2439085

Kerala: ऑडिशन के नाम पर अभिनेत्री का कराया यौन शोषण; वीडियो जारी कर खुलासा!

Kerela Actress Runs Sex Racket: केरल में एक अभिनेत्री पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है. एक महिला ने अभिनेत्री पर आरोप लगाया कि उसे एक फिल्म के ऑडिशन के नाम पर यौन संबंधों के लिए कई लोगों के आगे पेश किया गया.

Kerala: ऑडिशन के नाम पर अभिनेत्री का कराया यौन शोषण; वीडियो जारी कर खुलासा!
कोच्चि में 20 सितंबर को एक महिला ने एक अभिनेत्री के खिलाफ 'सेक्स रैकेट' चलाने का आरोप लगाया है. अभिनेत्री वर्तमान में वह मलयालम सिनेमा की मशहूर हस्तियों से जुड़े अलग-अलग बलात्कार और यौन उत्पीड़न मामलों में शिकायतकर्ता है. पीड़ित महिला का आरोप है कि ऑडिशन के नाम पर उसे अनैतिक संबंधों के लिए लोगों के सामने पेश किया गया. पीड़ित ने वीडियो जारी करके यह आरोप लगाया है. 
 
बृहस्पतिवार को एक महिला ने राज्य पुलिस प्रमुख के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला का आरोप है कि अभिनेत्री सेक्स रैकेट चला रही है. पीड़िता ने बताया कि उसे एक फिल्म के ऑडिशन के लिए चेन्नई ले जाया गया था, जहां उसे कई लोगों के सामने अनैतिक संबंधों के लिए पेश किया गया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला और अभिनेत्री आपस में रिश्तेदार हैं. महिला ने इस मामले का वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया है. साथ महिला ने ये भी बताया की उस वक्त वह नाबालिग थी.
 
महिला के लगाएं आरोपों को अभिनेत्री ने खंडित कर दिया है. अभिनेत्री का कहना है कि महिला अभिनेत्री की रिश्तेदार है, जिसने उससे कुछ रुपये उधार लिए थे. उनका कुछ धन बकाया है. साथ ही अभिनेत्री ने कुछ प्रमुख अभिनेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिससे ध्यान भटकाने के लिए उनपर ये आरोप लगाए गए हैं.
 
महिला ने राज्य पुलिस प्रमुख के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की. जानकारी के मुताबिक शिकायत को विशेष जांच दल को भेजा जाएगा, जो वर्तमान में अभिनेताओं से संबंधित आरोपों की जांच कर रहा है.

Trending news