Kolkata Doctor Rape Case: क्या आज आरोपी संजय रॉय खोलेगा सभी राज़? CBI करेगी ये खास टेस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2391483

Kolkata Doctor Rape Case: क्या आज आरोपी संजय रॉय खोलेगा सभी राज़? CBI करेगी ये खास टेस्ट

Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता डॉक्टर के रेप मामले में आज सीबीआई अहम कदम उठाने वाली है. दरअसल आज एजेंसी सीबीआई संजय रॉय का पोलीग्राफ टेस्ट कर सकती है.

Kolkata Doctor Rape Case: क्या आज आरोपी संजय रॉय खोलेगा सभी राज़? CBI करेगी ये खास टेस्ट

Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता रेप केस में आज सीबीआई आरोपी संजय रॉय का पोलीग्राफ टेस्ट कर सकती है. सोमवार को सीबीआई को आरोपी नागरिक स्वयंसेवक पर टेस्ट करने की इजाजत दी गई थी, जिसने 9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अंदर 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर डॉक्टर के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था और उसकी हत्या कर दी थी़.

संजय रॉय का होगा पोलीग्राफ टेस्ट

बता दें, इससे कुछ दिन पहले एजेंसी ने आरोपी पर साइकोएनालीसिस टेस्ट कराया था. मामले में आरोपी की संलिप्तता का पता लगाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा. अब तक सीबीआई जांच में संजय रॉय के अलावा इस मामले में किसी और के शामिल होने का पता नहीं चला है, जिससे वह एकमात्र आरोपी बन गया है. इस बीच, पीड़िता के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि यह सामूहिक बलात्कार था, उन्होंने दावा किया कि अस्पताल से आए कई लोग इसमें शामिल थे.

संजय रॉय की सास ने कही ये बात

संजय रॉय की सास का भी इस मसले पर बयान आया है. उन्होंने कहा है कि संजय एक अच्छा आदमी नहीं है. वह अपनी पत्नी को मारता था. इसके साथ ही उन्होने बताया कि उसने उनकी बेटी को बेरहमी से पीटा था जिसकी वजह से उसकी गर्भपात कराने की नौबत आ गई.

कोलकाता प्रोटेस्ट में बढ़ोतरी

पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ सोमवार को विरोध प्रदर्शन तेज हो गया, जब कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया पर गलत सूचनाओं के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज कर दी और पीड़िता की पहचान उजागर करने तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ

सीबीआई अधिकारियों ने सोमवार को लगातार चौथे दिन आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से देर शाम तक पूछताछ की. उनसे पूछा गया कि उन्होंने पीड़िता के माता-पिता को शव देखने से पहले घंटों इंतजार क्यों करवाया और घटनास्थल के पास मरम्मत का आदेश क्यों दिया.

Trending news