Live Breaking: जेपी नड्डा, खट्टर, हिमंत बिस्वा सर्मा, जय राम ठाकुर और पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली में रोड शो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1449065

Live Breaking: जेपी नड्डा, खट्टर, हिमंत बिस्वा सर्मा, जय राम ठाकुर और पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली में रोड शो

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

Live Breaking: जेपी नड्डा, खट्टर, हिमंत बिस्वा सर्मा, जय राम ठाकुर और पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली में रोड शो
LIVE Blog
20 November 2022
12:21 PM

MCD: कांग्रेस का बड़ा झटका, दिग्गज नेता थामा AAP का दामन
एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे महाबल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP ज्वाइन की. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पहाड़गंज में जनसभा करने पंहुचे थे. इस दौरान वो केजरीवाल के साथ थे. यहां यह भी बता दें कि महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा पहले से आम आमदी पार्टी की तरफ से विधायक हैं. 

09:47 AM

भाजपा अध्यक्ष और 4 राज्यों के मुख्यमंत्री का दिल्ली में रोड शो
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्री दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव से पहले राजधानी में रविवार को आयोजित होने वाले 14 रोड शो में हिस्सा लेंगे. भाजपा की तरफ से जारी एक बयान में बताया गया है कि रोड शो में शामिल होने वाले नेताओं में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हैं. एमसीडी के 250 वार्ड पर चुनाव के लिए मतदान चार दिसंबर को होगा, जबकि वोटों की गिनती सात दिसंबर को की जाएगी.

08:49 AM

अनंतनाग में आतंकवादी और सिक्योरिटी फोर्सेज़ में एनकाउंट
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार तड़के सिक्योरिटी फोर्सेज़ और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया. एक अफसर ने बताया कि सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में मौजूद चेकी डूडू इलाके में घेराबंदी और तलाशी मुहिम शुरू की गई. इस दौरान आतंकियों ने फोर्सेज़ पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसका मुंह तोड़ जवाब दिया गया. हालांकि अभी तक किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है.

08:49 AM

इमरान खान ने फिर की भारत की तारीफ
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री जब से पीएम पद से हटे हैं तभी से भारत की तारीफों के पुल बांधते रहते हैं. एक बार फिर इमरान खान ने भारत की विदेश नीति की तारीफ करते हुए कहा कि यूक्रेन जंग और पश्चिमों देशों के दबाव के बावजूद भारत की विदेश नीति को आज़ाद बनाए रखा. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों एक साथ आज़ाद हुए लेकिन हमारी नीति हमेशा खराब रही और भारत बिल्कुल आज़ाद रहा.

07:07 AM

ट्विटर पर वापस लौटेंगे ट्रंप?
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी हो सकती है. ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने एक सर्वे किया, जिसमें लोगों ने ट्रंप के अकाउंट को बहाल करने पर ज्यादा वोट किए. हालांकि इस पर ट्रंप ने कहा है कि वो वापसी के लिए इंट्रस्टेड नहीं हैं. 

07:06 AM

India Vs New Zealand 2nd T20 Live Updates:
भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में जानिए दूसरे मैच को लेकर मौसम का क्या हाल बताया जा रहा है. इसके अलावा इस मैच से जुड़े हर अपडेट के लिए यहां क्लिक करें. 

06:48 AM

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन:

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउथी, ब्लेयर टिकनर, मिशेल सेंटनर और इश सोढी.

06:47 AM

बाइडन की पोती नाओमी बाइडन की हुई शादी
वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की पोती नाओमी बाइडन और पीटर नील की शनिवार को शादी हुई. व्हाइट हाउस के इतिहास में यह 19वीं शादी है. यह आम शादी समारोह था. कोई टेंट नहीं लगा था. शादी प्रोग्राम से पहले मेहमान आने लगे. नाओमी (28) एक वाशिंगटन में वकील है. उनके पिता हंटर बाइडन और मां कैथलीन है.

06:42 AM

घर में लटकी मिली रेडिसन ब्लू होटल के मालिक की लाश
गाजियाबाद के कौशांबी में मौजूद रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार दोपहर दिल्ली के सीडब्ल्यूजी विलेज में अपने घर में मुर्दा पाए गए. जराए के मुताबिक जैन पर भारी कर्ज था जिससे पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है. एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा, शनिवार दोपहर 12.58 बजे मंडावली पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया कि अमित जैन राष्ट्रमंडल खेल गांव में अपने घर पर लटके पाए गए हैं.

Trending news