Live Breaking: 9 घंटे की पूछताछ के बाद बोले अभिषेक बनर्जी, "दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा"
Advertisement

Live Breaking: 9 घंटे की पूछताछ के बाद बोले अभिषेक बनर्जी, "दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा"

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: 9 घंटे की पूछताछ के बाद बोले अभिषेक बनर्जी, "दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा"
LIVE Blog
21 May 2023
08:37 AM

PAK: आतंकवादी हमले में 3 फौजियों मौत:

Pakistan Terror Attack: पाकिस्तान के बलूचिस्तान राज्य के जरघून इलाके में आतंकवादियों ने एक सुरक्षा चौकी पर शनिवार को हमला कर दिया. जिससे 4 फौजियों की मौत हो गई और एक आतंकवादी भी मारा गया. पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा ‘इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस’ (आईएसपीआर) ने एक बयान में बताया कि आतंकवादियों ने उस जांच चौकी को निशाना बनाया, जिसे इलाके में कोयला खदानों में वसूली की कोशिशों को रोकने में मदद करने के लिए स्थापित किया गया था.

07:39 AM

"16-17 सौ करोड़ में छपे थे नए नोट"

रिजर्व बैंक की तरफ 2000 के नोटों पर पाबंदी लगाने के फैसले विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. इस बीच भूपेश बघेल ने बताया कि नोटों की छपाई में 16-17 सौ करोड़ रुपये का खर्च आया था. यह फैसला थूककर चाटने जैसा है. पढ़िए पूरी खबर

07:39 AM

"महापंचायत में हो सकता है बड़ा फैसला"

Wrestler Protest: भाजपा नेता और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. दिल्ली के जंतर-मंतर पर पिछले लगभग एक महीने से धरना दे रहे पहलवानों की हिमायत में कई दिग्गज नेता ने समर्थन दिया है. साथ ही किसानों ने भी उनके हक में हुंकार भरी है. आज यानी रविवार को हरियाणा में खाप पंचायतों की मीटिंग होने वाली है. जिसको लेकर धरना दे रही पहलवान विनेश फोगाट ने कहा है कि आज होने वाली महापंचायत में बड़ा फैसला लिया जा सकता है जो देश के लिए ठीक नहीं होगा. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

07:34 AM

जय शाह पर अभिषेक बनर्जी का बड़ा आरोप:

SSC में कानूनी कार्रवाई की सामना कर रहे ममता बनर्जी के भतीजे ने सीबीआई की 9 घंटे की पूछताछ के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा,"सीबीआई के पास उनके खिलाफ कोई सबूत हीं है और ये सारी पूछताछ बेमतलब की है." उन्होंने तल्खी भरे अल्फाज़ में कहा," दिल्ली का पालतू कुत्ता नहीं बनूंगा. वो हम पर दबाव नहीं बना पाएंगे." इसके अलावा उन्होंने अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर भी बड़ा बयान दिया. बनर्जी ने कहा,"पंद्रह सौ गुना संपत्ति बढ़ने के बावजूद अमित शाह के बेटे जय शाह बाहर हैं."

Trending news