Live Breaking: "गुजरात से कहां गायब हो गई 40 हजार लड़किया", शिवसेना ने 'सामना' में पूछे तीखे सवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1686547

Live Breaking: "गुजरात से कहां गायब हो गई 40 हजार लड़किया", शिवसेना ने 'सामना' में पूछे तीखे सवाल

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ.

Live Breaking: "गुजरात से कहां गायब हो गई 40 हजार लड़किया", शिवसेना ने 'सामना' में पूछे तीखे सवाल
LIVE Blog

 

 

09 May 2023
10:54 AM

शिवसेना का गुजरात मॉडल पर सवाल:

फिल्म 'द केरल स्टोरी' के बाद NCRB के एक डाटा के हवाले से खबरें वायरल हो रही हैं कि गुजरात से भी 40 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं. यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. शिवसेना के मुखपत्र शिवसेना भी इसको लेकर सवाल उठाए गए हैं. शिवसेना में लिखा गया है कि दुनियाभर में गुजरात को विकास के एकमात्र मॉडल के तौर पर प्रचारित किया जाता है लेकिन NCRB का यह डाटा सामने आने के बाद राज्य की पोल खुल गई. 

08:23 AM

तमिलनाडु में NIA की रेड:

NIA Raid in Tamilnadu: नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) के अफसरों ने मंगलवार को तमिलनाडु में कई अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की. पुलिस जराए ने यह जानकारी दी. साथ ही जराए ने बताया कि यह छापेमारी चेन्नई समेत कई अहम जगहों पर की जारी है. हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई और जानकारी नहीं दी. 

07:19 AM

दो राज्यों से उतरी The Kerala Story:

लड़कियों के धर्म परिवर्तन पर बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां मध्य प्रदेश जैसे राज्य ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. वहीं पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु की सरकारों ने इस फिल्म पर राज्य में पाबंदी लगा दी है. बंगाल में ममता सरकार के इस कदम से गुस्साई भाजपा ने कहा है कि ममता बनर्जी 'मॉडर्न जिन्ना' है. आखिर क्यों ये फिल्म बैन की जा रही है?

07:19 AM

बृजभूषण के फूंके जाएंगे पुतले:

जंतर-मंतर भाजपा नेता बृजभूषण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को किसानों का साथ मिल गया है. पहलवानों को इस प्रदर्शन को 16 दिन हो चुके हैं. इनकी मांग है कि बृजभूषम को सभी पदों से हटाया जाए और गिरफ्तार किया जाए. इस बीच किसानों का कहना है कि 11 मई को देशभर में कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण (Brij Bhushan) का पूतला फूंकेंगे.

Trending news