लड़कों की इन हरकतों से दूर भागती हैं लड़कियां, रख देती हैं ब्रेकअप की डिमांड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1352091

लड़कों की इन हरकतों से दूर भागती हैं लड़कियां, रख देती हैं ब्रेकअप की डिमांड

Relationship Tips: लड़कों की कुछ ऐसी आदतें होती हैं जिनसे लड़कियां दूर भागती हैं. रिलेशनशिप में आने के बाद जब वह अपने बॉयफ्रैंड में इन चीज़ों की कमी देखती हैं तो सीधा ब्रेकअप करने की डिमांड रख देती हैं.

लड़कों की इन हरकतों से दूर भागती हैं लड़कियां, रख देती हैं ब्रेकअप की डिमांड

Relationship Tips: आजकल आपने देखा होगा कि ज़्यादातर लड़कों का रिलेशनशिप लंबे वक्त तक नहीं चल पाता और जल्दी ही उनका ब्रेकअप हो जाता है. कुछ लड़कों की ऐसी आदतें होती हैं जिनकी वजह से उनकी गर्लफ्रेंड उनसे दूर भागती है. इसलिए अगर आप में भी हैं ये आदतें तो जल्दी ही इन्हें बदल लें वरना ये आपके रिश्ते को खोखला कर सकती हैं. जानिए कौन सी हैं वो आदतें जो लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं.

1. ख़ुद को अपने पार्टनर से ऊंचा समझना

लड़कियों ऐसे लड़कों को बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं जो खुद को हमेशा उनसे ऊंचा दिखाते हैं। लड़कियां हमेशा ऐसे लोगों से दूर रहना पसंद करती हैं जो उन्हें नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. अगर आप में यह आदत है तो जल्दी ही इसे बदल लें.

2. छोटी-छोटी बात पर गुस्सा दिखाना

अगर आप जल्दी ही छोटी-छोटी बात पर गुस्सा हो जाते हैं  जल्दी ही इसे बदल लें इससे आपके रिश्तें में दरार आ सकती है. आपने पार्टनर पर चिल्लाना, गुस्सा करना, बिना कोई जगह देखे उस पर भड़कना लड़कियों को जरा सी भी अच्छी नहीं लगती.

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीरें, लोग कर रहे ब्रेस्ट सर्जरी कराने का दावा, देखें Photos

3. डॉमिनेटिंग लड़के

कुछ लड़कों की आदत होती है कि वो अपने पार्टनर पर हावी होने की कोशिश करते हैं। ऐसे लोग चाहते हैं कि वे हमेशा अपने पार्टनर को कंट्रोल करें। अगर आप भी ऐसे हैं तो हम आपको बता दें कि लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं.

4. पार्टनर पर शक करने वाले

एक सच्चे रिलेशनशिप की पहचान होती है एक-दूसरे पर भरोसा और हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसपर भरोसा करे. अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करते हैं तो जितनी जल्दी हो सके यह बंद कर दें.

यह भी पढ़ें: स्कूल जाने से पहले दिया बच्चे को जन्म, शरीर से बच्चे का सिर बाहर आते देख दंग रह गया परिवार

5. सॉरी बोलना सीखें

यह एक ऐसा वर्ड है जिसे सुनकर आपका पार्टनर पिघल ही जाता है, और आपकी हर गलती माफ कर देता है. अगर आप अपनी गलती पर सॉरी नहीं बोलते हैं तो आपकी गर्लफ्रेंड शायद ही रिलेशन कंटीन्यू करना चाहेगी. और वैसे भी सॉरी बोलना ना ही गुनाह होता है और ना ही सॉरी बोलने से आप छोटे हो जाएंगे.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news