Viral Story: लड़की के पेट में मिली ऐसे चीज, रिपोर्ट देख मां-बाप हुए बेहोश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1478869

Viral Story: लड़की के पेट में मिली ऐसे चीज, रिपोर्ट देख मां-बाप हुए बेहोश

Viral Story: हाल ही में एक मामला सामने आया है, जिससे सब हैरान हैं. एक लड़की के पेट से कुछ ऐसा मिला जिसकी वजह से उसका ऑपरेशन तक करना पड़ गया. पढ़ें पूरी खबर

Viral Story: लड़की के पेट में मिली ऐसे चीज, रिपोर्ट देख मां-बाप हुए बेहोश

Viral Story: अकसर बच्चे सिक्का या फिर दूसरी चीजें निगल लेते हैं. लेकिन वह गले में अटकने की वजह से डॉक्टर की जरिए निकाल लिया जाता है या फिर कुछ दिनों में मल के जरिए बाहर आ जाता है. लेकिन हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया है जिसकी वजह से सब हैरान हैं. दरअसल एक चार साल की बच्ची को बेइंतेहा पेट दर्द हो रहा था. जिसके बाद मां बाप ने अस्पताल ले जाने का फैसला किया. बच्ची का एक्स-रे कराया गया तो सब हैरान रह गए.

एक्स-रे में चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें ये मामला चीन के एक शहर का है. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज ने चाइना मॉर्निंग पोस्ट के हवाले से बताया है कि चार साल की एक बच्ची ने जाने अनजाने में चुंबकीय बीड्स निगल लिए. कुछ दिन सब कुछ नॉर्मल रहा लेकिन फिर बच्ची के पेट में बेइंतेहा दर्द होने लगा. मां-बाप मामले को लेकर अंजान थे. वह उसे लेकर जैसे ही अस्पताल पहुंचे तो वह एक्स-रे देख बेहोश हो गए.

डॉक्टर्स दी ये जानकारी

डॉक्टर्स ने जानकारी दी कि उनकी बच्ची के पेट में छोटे-छोटे कंचे हैं. एक्सरे देख डॉक्टर्स ने कहा कि इनकी काफी तादाद है, और इसके लिए बच्ची की सर्जरी ही करनी होगी. पैरेंट्स की रजामंदी के बाद डॉक्टर्स ने लड़की का ऑपरेशन किया और इसके बाद इन कच्चों को निकाला गया. ये सर्जरी कई घंटों तक चलती रही. लडकी के पेट 61 बीड्स निकाले गए. रिपोर्ट्स के अनुसार अब लड़की खतरे से बाहर है.

Zee Salaam Live TV

Trending news