पिता के प्यार में अंधी नाबालिग बेटी ने मां और बहन का कत्ल कर घर के पीछे दफनाया
Advertisement

पिता के प्यार में अंधी नाबालिग बेटी ने मां और बहन का कत्ल कर घर के पीछे दफनाया

जांच में के दौरान नाबालिक बेटी के सौतेले पिता फैब्रिसियो एरिना (34) ने बताया कि नवंबस 2020 में उसने अपनी पती का कत्ल कर दिया था

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने सौतेले पिता का प्यार हासिल करने के लिए एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल बेटी ने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी मां और 9 साल की छोटी बहन का कत्ल कर दिया. कत्ल के बाद दोनों की लाश को गड्ढा खोदकर दफना दिया. 

यह भी पढ़ें: महिला टीचर ने छात्रा को डांट तो स्टूडेंट ने फर्जी Facebook ID बनाकर किया यह गंदा काम

यह वारदात ब्राजील के साओ पाउलो की है. पुलिस ने बताया कि 16 साल की नाबालिग बेटी को अपने सौतेले पिता से प्यार था और इस दौरान उन दोनों के बीच में कई बार शारीरिक संबंध भी बने. 16 वर्षीय नाबालिग को अपनी मां से नफरत थी. इसलिए उसने अपने सौतेले पिता के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. 

fallback

यह भी पढ़ें: गली में फैली गंदगी से परेशान लड़की ने मुख्यमंत्री से पूछा, कैसे होगी मेरी शादी?

पुलिस ने बताया कि जब आरोपी के घर के पीछे की जमीन की खुदाई की गई तो वहां से दोनों (मां-बेटी) की लाशें बरामद हुई. दोनों की लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने नाबालिग बेटी और उसके सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: मछली पकड़ने के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि गले में फंस गई 7 इंच की जिंदा मछली

जांच में के दौरान नाबालिग बेटी के सौतेले पिता फैब्रिसियो एरिना (34) ने बताया कि नवंबर 2020 में उसने अपनी पती का कत्ल कर दिया था और उसके एक महीने बाद 9 साल की बेटी को भी बेहरमी से मार दिया था. इसकी वजह बताते हुए आरोपी ने बताया कि 9 वर्षीय बेटी बार-बार अपनी मां के बारे में पूछती थी. 

fallback

यह भी पढ़ें: YouTuber को PRANK VIDEO बनाना पड़ गया भारी, युवक ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

एक खबर के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने बताया कि वो अपनी मां से नफरत जरूर करती थी लेकिन उसने अपनी मां और बहन को नहीं मारा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news