अमरावती में केमिस्ट की हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की आशंका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1240856

अमरावती में केमिस्ट की हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की आशंका

Murder in Amravati: उदयपुर में हुई हत्या से पहले महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या हुई है. बताया जाता है कि इम मामले में भी पीड़ित ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट की थी.

Murder

Murder in Udaipur: उदयपुर (Udaipur Case) में हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र में हत्या (Murder in Maharashtra) का एक मामला सामने आया है. यहां एक केमिस्ट (Chemist Murder) की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. केमिस्ट उमेश कोल्हे की 21 जून को हत्या हुई थी. उनकी हत्या तब हुई जब वह अपनी दुकान से लौटकर अपने घर जा रहे थे. उमेश की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि उमेश ने भाजपा नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. 

मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लेकिन पुलिस अहम आरोपी को गरिफ्तार करने में नाकाम रही है. यह मामला उदयपुर वाले मामले से एक हफ्ते पहले का बताया जा रहा है. 

अंग्रेसी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक अमरावती में केमिस्ट उमेश 22 जून की रात अपने बेटे और बहु के साथ घर जा रहे थे तभी हमलावरों ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी. इससे उमेश बुरी तरह घायल हो गए. उमेश को उनके बेटे इलाज के लिए अस्पताल ले कर गए लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: Delhi-Jabalpur Flight: दिल्ली से जबलपुल जा रही फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंस लैंडिंग; प्लेन में उठता दिखा धुआं

उमेश के बेटे संकेत ने इस मामले में पुलिस से कंपलेन की. इसके बाद पुलिस ने मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चार और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. फिर भी मामले में अहम आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

खबर के मुताबिक जांच में पता चला है कि उमेश ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट किया था. पुलिस ने बताया कि "मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हम बाकी लोगों की तलाश कर रहे हैं."

Video: 

Trending news