दुकान के बाहर खड़े मीट कारोबारी का सरेआम कत्ल, जिस्म में उतारी 23 गोलियां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam872685

दुकान के बाहर खड़े मीट कारोबारी का सरेआम कत्ल, जिस्म में उतारी 23 गोलियां

मीट कारोबारी की पहचान दिलीप उर्फ कुणा के तौर पर हुई है जो दिल्ली के मदनगीर इलाके में रहता था और दक्षिणीपुरी इलाके में मीट की दुकान चलाता था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में मंगलवार को करीब सवा ग्यारह बजे बदमाशों ने एक मीट कारोबारी को 23 गोलियां से भून डाला. बताया जा रहा है कि बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने रुकरुक कर 23 गोलियां कारोबारी के जिस्म में उतार दीं. इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. 

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस ने 40 मस्जिदों को प्लास्टिक की शीट से ढका, जानिए वजह

मीट कारोबारी की पहचान दिलीप उर्फ कुणा के तौर पर हुई है जो दिल्ली के मदनगीर इलाके में रहता था और दक्षिणीपुरी इलाके में मीट की दुकान चलाता था. जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को जिस समय वह अपनी दुकान के पास खड़ा था तो दो बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और कुछ भी सोचे बिना ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी. 

यह भी पढ़ें: Delhi Police Encounter: इस लेडी सिंघम ने ऐसे निकाली पल भर में 4 लाख के इनामी बदमाश की हेकड़ी

बताया जा रहा है कि हमलावर तब तक फायरिंग करते रहे जब तक दिलीप की मौत नहीं हो गई. जब दिलीप की सांसें थम गईं तो दोनों ही बदमाश वहां भाग निकले. पूरे इलाके में गोलियों की गड़गड़ाहट से लोग दहशत में हैं. 

यह भी पढ़ें: TMC नेता Sheikh Alam का विवादित बयान, 30 % मुस्लिम इकट्ठे हो जाएं तो 4 पाकिस्तान बन जाएंगे

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि दिलीप उर्फ कुणाल पर पहले से कई मुजरिमाना मामले दर्ज थे. इसके अलावा मृतक दिलीप के भाई सनी ने बताया कि रवि गंगवाल गैंग से उसकी दुश्मनी चल रही है. उसने दिलीप को पहले भी जान से मारने की धमकी दी . 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news