Namrita Malla ने समुंद्र में दिखाईं ऐसी मूव्स कि फैंस बोले 'लड़की मरवा के मानेगी'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1267869

Namrita Malla ने समुंद्र में दिखाईं ऐसी मूव्स कि फैंस बोले 'लड़की मरवा के मानेगी'

Namrita Malla hot: नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर के लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. हालही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Namrita Malla ने समुंद्र में दिखाईं ऐसी मूव्स कि फैंस बोले 'लड़की मरवा के मानेगी'

Namrita Malla hot: नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. नम्रता का डांस लोगों को मदहोश करने वाला होता है. हालही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला बीच पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

नम्रता मल्ला के हॉट मूव्स ने ढ़हाया कहर

नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है. इस वीडियो में नम्रता ने बिकीनी पहनी हुई हैं और वह संमुद्र किनारे अपने हुस्न से सबको घायल करती दिखाई दे रही हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो गोवा के बीच का है. एक्ट्रेस  ने वीडियो पर कैप्शन दिया है "Enjoying Goa winter, Beach wear". आपको बता दें यह वीडियो दिसंबर के महीने का है जिसे नम्रता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

लोगों ने दिया ऐसा रेस्पॉन्स

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है तब तक इस वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, और तकरीबन 2 लाख 60 हजार व्यूज क्रॉस कर चुका है. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं.

कमेंट बॉक्स में लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

नम्रता के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग नम्रता के कंटेंट और उनकी खूबसूरती को काफी सराह रहे हैं. एक यूजर मीका सिंह के गाने की लाइन लिखता है "यह लड़की मरवा के मानेगी", वहीं दूसरा यूजर लिखता है मैम आपकी स्माइल काफी क्यूट है खूब मुसकुराया करें. वहीं एक यूजर लिखता है-  'गॉर्जियस आप इस खूबसूरत समुद्र तट का ताज हैं'.

आपको बता दें नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने पोस्ट के ज़रिए लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. नम्रता मल्ला का एक यूट्यूब अकाउंट भी है जिस पर अकसर वह अपनी डांस वीडियोज़ भी शेयर करती हैं. नम्रता एक डांस स्कूल चलाती हैं और वह कई वीडियो सॉन्ग भी कर चुकी हैं.

Trending news