Neha kakkar ने अब इस गाने का किया रिमेक, ट्रोलर्स बोले- पुराने गानों को बख़्श दे मेरी मां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1364931

Neha kakkar ने अब इस गाने का किया रिमेक, ट्रोलर्स बोले- पुराने गानों को बख़्श दे मेरी मां

Neha Kakkar Remake Song: हाल ही में  नेही ने अपना एक नया रिमेक सॉन्ग रिलीज़ किया है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. यह गाना 90 के दशक का आइकॉनिक सॉन्ग है.

Neha kakkar ने अब इस गाने का किया रिमेक, ट्रोलर्स बोले- पुराने गानों को बख़्श दे मेरी मां

Neha Kakkar Remake Song: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में एक पुराने गाने का रिमेक किया है. जिसके चलते वह काफी ट्रोल हो रही है. इतना ही नहीं यहां तक की नेहा के रिमेक पर ट्रोलर्स उनके सामने हाथ जोड़ कर पुराने गानों को बख़्श देने की विनती कर रहे है. दरअसल, नेहा ने अपना नया गाना ओ सजना (O Sajna) रिलीज़ किया है जो कि फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का सुपरहिट गाना 'मैंने पायल है छनकाई (Maine Payal Hai Chankai)' को रिक्रिएट करके बनाया गया है.

ट्रोलर्स के निशाने पर नेहा

जब से ये गाना रिलीज़ हुआ है तब से फाल्गुनी पाठक के फैंस नेही पर भड़क गए है. सोशल मीडिया पर नेहा को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. नेहा कक्कड़ पर 90 के दशक का सुपरहिट और आइकॉनिक सॉन्ग को बर्बाद करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Weather Update: आज भी येलो अलर्ट जारी, किसी के लिए मुसीबत तो किसी के लिए अमृत बनी बारिश

फाल्गुनी पाठक भी हुई नाराज़!

इससे भी ज़्यादा चौका देने वाली बात यह है कि सिंगर फाल्गुनी भी नेहा के रिमेक से खुश नज़र नहीं आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर फाल्गुनी लगातार यूज़र्स के कमेंट्स अपनी स्टोरी पर लगा रही हैं. जिनमें  यूज़र्स नेहा को जमकर ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं. फाल्गुनी पाठक की शेयर की गई स्टोरी पर लिखा,”बंद करो ये पाप. प्लीज़ कोई इस ऑटो ट्यून सिंगर और उनके रीमेक को बंद करवाओ. ” वहीं एक ने लिखा, "माफ करना लेकिन इस गाने को गाकर आपने हमारी बचपन की यादों के साथ खिलवाड़ किया है." इतना ही नहीं एक ने तो फाल्गुनी पाठक को नेहा के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज कराने की सलाह दे दी.

fallback

हालांकि कुछ लोगों को नेही का ये रिमेक बेहद पसंद आ रहा है.अपने वीडियो सॉन्ग की एक क्लिप नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसपर उनके फैंस बेशुमार प्यार लुटाते नज़र आ रहे है.

 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news