नीतीश-तेजस्वी के बीच बढ़ी नज़दीकियां, इस तस्वीर ने मचाई सियासत में हलचल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1162218

नीतीश-तेजस्वी के बीच बढ़ी नज़दीकियां, इस तस्वीर ने मचाई सियासत में हलचल

Bihar Iftar Party: वैसे तो आरजेडी की इस इफ़्तार पार्टी में पक्ष-विपक्ष के कई नेता शामिल हुए लेकिन, जब सीएम नीतीश कुमार वहां पहुंचे तो राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज़ हो गई है. इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

File Photo

Nitish Kumar In Iftar Party: बिहार की सियासत से एक नई तस्वीर सामने आई है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर पर आयोजित इफ्तार पार्टी की है. जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी शिरकत की. वहीं इस मौक़े पर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे. वैसे तो आरजेडी की इस इफ़्तार पार्टी में पक्ष-विपक्ष के कई नेता शामिल हुए लेकिन, जब सीएम नीतीश कुमार वहां पहुंचे तो राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज़ हो गई है. इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

Watch: देश के बिगड़ते हालात के बीच Manoj Bajpayee की कविता वायरल, सुनें

शाहनवाज हुसैन ने सभी अटकलों पर लगाई रोक
राबड़ी देवी के घर इफ्तार पार्टी में बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन को भी न्यौता दिया गया था. शाहनवाज हुसैन भी इस पार्टी में मौजूद थे. पार्टी से बाहर आने पर जब उनसे सीएम नीतीश कुमार की  शिरकत पर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि "मैंने और सुशील मोदी ने इफ्तार दिया था, वहां भी नीतीश कुमार आए थे. यहां तेजस्वी यादव ने इफ्तार का आयोजन किया है. हमें भी बुलाया गया था, हम आ गए. इसमें कोई राजनीतिक मामला निकालने की जरूरत नहीं है." 

अंपायर पर आगबबूला होना ऋषभ पंत को पड़ा भारी, IPL ने उठाया ये सख्त कदम

वहीं जब तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उन्होंने भी साफ शब्दों में सभी कयासो पर रोक लगाते हुए कहा कि हमने इफ्तार पार्टी में शामिल होने का न्योता सभी पार्टी के नेताओं को दिया था चाहे भाजपा पार्टी के हों, वीआईपी हों, एलजेपी के हों या जेडीयू के हों. यह तो परंपरा रही है कि हर दूसरे के इफ्तार में हम लोग हमेशा शिरकत करते रहते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news