Udaipur Murder Case पर महबूबा मुफ्ती ने इन हत्यारों को गौरक्षकों से जोड़ा; कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1236776

Udaipur Murder Case पर महबूबा मुफ्ती ने इन हत्यारों को गौरक्षकों से जोड़ा; कही ये बात

Udaipur Murder Case: उदयपुर में कन्हैया लाल के मर्डर को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का बयान सामने आया है. उन्होंने इस हिंसा की निंदा की है और सख्त से सख्त सजा देने की अपील की है.

Udaipur Murder Case पर महबूबा मुफ्ती ने इन हत्यारों को गौरक्षकों से जोड़ा; कही ये बात

Udaipur Murder Case: उदपुर मामले में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मु्फ्ती का बयान आया है. उन्होंने इस कृत की निंदा की है और कहा है कि इन दोनों कट्टरपंथियों ने अपने अपराध को सही ठहराने के लिए धर्म की आड़ ली है.

महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट

महबूबा मुफ्ती ने इस हिंसा को लकर ट्वीट भी किया. महबूबा ने लिखा- उदयपुर में हुई हिंसक काम की निंदा करती हूं. गोरक्षकों की तरह, इन दोनों कट्टरपंथियों ने अपराध करने और उसे सही ठहराने के लिए धर्म की आड़ ली है. इन्हें सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि सभी कट्टरपंथियों को एक संदेश जाए.

क्या है मामला

उदयपुर में आज 28 मई की शाम को गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज ने कन्हैयालाल की हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने यह हत्या नुपूर शर्मा के बयान को लेकर की है. दरअस टेलर कन्हैया लाल के 8 साल के पुत्र ने गलती से नुपूर शर्मा के बयान को ठहराने स्टेटस डाल दिया. दिसके बाद दोनों गुटों में काफी विवाद हुआ. लेकिन बाद में सुलाह हो गई. लेकिन दोनों आरोपियों को इस सब के बाद भी कन्हैयालाल की दुकान पर पहुंच उनकी हत्या कर दी. इस हत्या का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

जयपुर से रवाना हुई पुलिस फोर्स

आपको बता दें इस मामले में एनआईए की टीमें रवाना हो गई हैं. अब इस मामले की जांच एनआईए करने वाली है. वहीं जयपुर से पुलिस फोर्स को भी उदयपुर के लिए भेजा गया है. हादसा होने के बाद पूरे प्रदेश में 1 महीने के लिए धारा 144 लागू की गई है. वहीं 24 घंटों के लिए पूरे राज्य में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इस हिंसा की निंदा की है और लोगों से अपील की है कि वह शांती बनाएं रखें.

Zee Salaam Live TV

Trending news