Osama Shahab: फिर से राजद में शामिल हुआ शहाबुद्दीन का परिवार, बेटे ओसामा ने ली सदस्यता!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2490586

Osama Shahab: फिर से राजद में शामिल हुआ शहाबुद्दीन का परिवार, बेटे ओसामा ने ली सदस्यता!

Osama Shahab​: बिहार के कद्दावर नेता और सिवान से सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) और उनकी पत्नी हीना शहाब (Hina Shahab) राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए हैं. लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद से शहाबुद्दीन का पुराना रिश्ता रहा है. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा आज पटना में राजद में शामिल होने की आधिकारिक जानकारी देंगे. ओसामा गोलीबारी के एक केस में जेल भी जा चुके हैं. 

Osama Shahab: फिर से राजद में शामिल हुआ शहाबुद्दीन का परिवार, बेटे ओसामा ने ली सदस्यता!

Osama Shahab Joins RJD: बिहार के सिवान जिले के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने आज राष्ट्रीय जनता दल पार्टी (RJD) की सदस्यता ली. वह आज 11 बजे तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद में शामिल हो गए. इसके लिए पटना के 10 सर्कुलर रोड पर मौजूद राबड़ी आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव, ओसामा शाहाब, और उनकी मां हीना शाहाब मौजूद थी. 

एक बार जेल जा चुके हैं ओसामा
शहाबुद्दीन की मौत के बाद से लगातार ये अटकलें लगाई जा रही थी कि ओसामा जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं और राजद के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकते हैं. इस अटकलों पर आज मोहर लग गई और ओसामा ने राजद का दामन थाम लिया है. ओसामा पर कई केसेस भी चल रहे हैं, वह बिहार के मोतिहारी गोलीकांड में एक बार जेल भी जा चुके हैं.  

सिवान के सांसद थे शहाबुद्दीन
ओसामा के पिता और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भी राजद के टिकट पर चुनाव लड़कर सांसद बने थे. उनके बाद उनकी पत्नी हिना शहाब भी राजद के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में हिना शहाब ने राजद के टिकट की जगह निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था. 

पिता की विरासत संभालेंगे ओसामा 
ओसामा को राजद की सदस्यता दिलाने के लिए उनकी मां भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची. इस दौरान लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. आपको बता दें कि अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में शहाबुद्दीन के परिवार का राजद में शामिल होने एक बड़ा बदलाव ला सकता है. सिवान में शहाबुद्दीन की विरासत वाली राजनीति को अब ओसामा संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

 

Trending news