Opposition Meet: लालू ने राहुल गांधी को दी शादी की सलाह; राहुल ने मुस्कराते हुए दिया सॉलिड-सा जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1751098

Opposition Meet: लालू ने राहुल गांधी को दी शादी की सलाह; राहुल ने मुस्कराते हुए दिया सॉलिड-सा जवाब

Patna Opposition Meet: बिहार के पटना में आयोजित विपक्षी दलों की बैठक में बहुत दिनों बाद लालू प्रसाद भी शामिल हुए. उन्होंने इस दौरान सारे नेताओं को अपने चुटीले अंदाज से हंसाया और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दे डाली...

लालू प्रसाद यादव और राहुल गाँधी

पटनाः विपक्षी पार्टियों की बिहार की राजधानी पटना में हो रही बैठक में शुक्रवार को लालू प्रसाद ने भी हिस्सा लिया. इस बैठक में राजद सद्र लालू प्रसाद की अभिभावक वाली भूमिका देखने को मिली. लालू प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी न करने के लिए डांट लगाई और कहा कि आपको पता है कि इस वजह से  उनकी मां सोनिया गांधी को कितनी परेशानी पड़ रही होगी. लालू प्रसाद ने 53 वर्षीय गांधी की आधी बाजू के टी-शर्ट पहनने के लिए सराहना की लेकिन शादी न करने के लिए फटकार लगाई! लालू ने कहा, "आप शादी करने की हमारी सलाह पर ध्यान नहीं देते", उन्होंने कहा, “बात मानिये, शादी करिये. आपकी माँ आपकी शादी से इंकार करने से बहुत परेशान रहती हैं.’’ प्रसाद ने कहा, "हम आपकी बारात का हिस्सा बनना चाहेंगे.’’ 

लालू के इस अंदाज पर राहुल गांधी ने भी अपने चिरपरीचित अंदाज में अपने चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी और वहां मौजूद अन्य नेता भी हंसने को मजबूर हो गए. बाद में राहुल गांधी ने भी लालू के सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब मेरी शादी हो जाएगी, अभी तक आपने कहा हली नहीं था. अब आप कह रहे हैं, तो शादी भी हो जाएगी. लालू प्रसाद ने “भारत जोड़ो यात्रा" के लिए भी राहुल गांधी की सराहना की. 
इसके साथ ही लालू प्रसाद ने मोदी और मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने विमुद्रीकरण के बाद एक दशक से भी कम समय में 2,000 रुपये के नोट वापस लेने के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की. लालू प्रसान ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी अमेरिका में चंदन बांट रहे हैं और देश की जनता मंहगाई से त्रस्त है. युवाओं के लिए रोजगार नहीं है. लालू ने कहा कि अब वह मोदी सरकार से लड़ने के लिए पूरी तरह फिट हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता चाहती है कि हम मिलजुलकर मोदी सरकार से आगे वाले चुनाव में मुकाबला करें और इस सरकार को केंद्र की सत्ता से बेदखल करें. 

गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा  घोटाले में इस वक्त जेल की सजा काट रहे थे, लेकिन उन्हें अपना इलाज कराने के लिए कोर्ट ने जमानत दे रखी है. उनका हाल ही में सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया है. उपचार के बाद वह दिल्ली में रह रहे थे और लंबे अरसे बाद वह बिहार लौटे हैं. सालों बाद उन्होंने किसी राजनीतिक बैठक में हिस्सा लिया है.

Zee Salaam

Trending news