किसी ने बताया लेखक तो किसी ने नए भारत के शिल्पी, पढ़ें नेताओं ने कैसे दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई
Advertisement

किसी ने बताया लेखक तो किसी ने नए भारत के शिल्पी, पढ़ें नेताओं ने कैसे दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई

PM Modi Birthday Special: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 72 वां जन्मदिन है. इस मौके पर देश के कई नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई दी है. किसी ने पीएम मोदी को लेखक बताया है तो किसी ने नए भारत का शिल्पी बताया है.

किसी ने बताया लेखक तो किसी ने नए भारत के शिल्पी, पढ़ें नेताओं ने कैसे दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई

PM Modi Birthday Special: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जन्मदिन है. वह अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश के 15वें प्रधानमंत्री मोदी का गुजरात के वडनगर में 17 सितंबर, 1950 को जन्म हुआ था. प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरे देश में जोर शोर से मना रही है. उत्तर प्रदेश में उनके जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा आज से शुरू होकर गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर तक चलेगा.

इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव, ब्रजेश पाठक भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत लाखों करोड़ों कार्यकर्ता भी ट्वीट के माध्यम से पीएम को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

सीएम योगी ने दी पीए मोदी को बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, "'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के शिल्पी, 'अंत्योदय' हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्रीराम मां भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीघार्यु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें."

यह भी पढ़ें: यूक्रेन विवाद पर पुतिन ने मोदी से कहा- 'हम चाहते हैं कि यह सब खत्म हो जाए'

fallback

शाह ने दी पीएम को बधाई

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए शनिवार को कहा कि वह सुरक्षित, मजबूत और आत्मनिर्भर "नए भारत" के निर्माता हैं. शाह ने ट्वीट किया, "गरीब कल्याण, सुशासन, विकास, राष्ट्र सुरक्षा एवं ऐतिहासिक सुधारों के समांतर समन्वय से नरेंद्र मोदी ने मां भारती को पुन: सर्वोच्च स्थान पर आसीन करने के अपने संकल्प को धरातल पर चरितार्थ किया है." 

fallback

केशव प्रसाद मौर्य क्या कहा?

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. केशव मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि "गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले, हम सभी के प्रेरणास्रोत व मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news