क्लास में अपनी बेटी को पीछे कर दूसरे छात्र के टॉप करने से नाराज थी महिला, जहर देकर मार डाला !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1335384

क्लास में अपनी बेटी को पीछे कर दूसरे छात्र के टॉप करने से नाराज थी महिला, जहर देकर मार डाला !

Student murdered for getting top rank: यह घटना पुडुचेरी के कराईक्कल के एक निजी स्कूल की है, जहां कक्षा 8 के एक छात्र को एक महिला ने सिर्फ इसलिए जहर दे दिया क्योंकि उसकी वजह से महिला की बेटी क्लास में दूसरे स्थान पर आ गई थी. 

अलामती तस्वीर

पुडुचेरीः स्कूल और क्लास में अपने बच्चों के अलावा किसी दूसरे बच्चों के फर्स्ट आ जाने पर अभिभावकों में ईर्ष्या और जलन हो जाना एक आम बात है, लेकिन जलन में आकर कोई फर्स्ट आने वाले बच्चे की हत्या कर दे, ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता है. हालांकि ऐसा हुआ है. इस चौंकाने वाली घटना में आठवीं कक्षा की एक छात्रा की मां ने उसके सहपाठी को जहर देकर सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि उसने परीक्षा में टॉप किया था. यह घटना पुडुचेरी के कराईक्कल की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी महिला को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया था, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

कक्षा 8 का छात्र था मृतक 
पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्र बालामणिकंदन, नेहरू नगर, कराईक्कल के एक निजी स्कूल में कक्षा 8 का छात्र था, और उसने कक्षा में टॉप किया था. पुलिस ने छात्र के मौत के मामले में उसके एक सहपाठी की मां विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार किया है. कराईकल पुलिस के मुताबिक, महिला को बालमणिकंदन से इस बात को लेकर ईर्ष्या होती थी, क्योंकि उसने उसकी बेटी को दूसरे स्थान पर धकेलते हुए कक्षा में टॉप किया था.

टॉप करने पर पिला दिया था जहर मिला कोल्ड ड्रिंक
मृतक छात्र राजेंद्रन और मालती का बेटा है, जो पुडुचेरी के कराईक्कल में नेहरू कॉलोनी के निवासी हैं. पुलिस के मुताबिक, विक्टोरिया सहयारानी शनिवार को स्कूल पहुंची थी, और लड़के को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी थी. छात्र जब स्कूल से घर पहुंचा तो उसे लगातार उल्टी होने लगी और उसने अपने माता-पिता से कहा कि उसे विक्टोरिया सहयारानी ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई है, जिसके बाद उसकी ये हालत हुई थी.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहर की पुष्टि 
मृतक छात्र के माता-पिता ने कहा कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला हुआ था, और जानबूझकर बालामणिकंदन को मारने के लिए उसे यह पिलाया गया था. पुलिस ने विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसे बालामणिकंदन से जलन होती थी क्योंकि वह हमेशा क्लास टॉपर बन जाता था जबकि उसकी बेटी दूसरे स्थान पर ही पहुंच पाती थी. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news