भगवंत मान की होने वाली बीवी की 5 खास बातें, आज हो रही है CM की शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1247457

भगवंत मान की होने वाली बीवी की 5 खास बातें, आज हो रही है CM की शादी

Bhagwant Mann Marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शादी कर रहे हैं. उनकी होने वाली बीवी का नाम डॉ गुरप्रीत कौर है. बताते हैं कि गुरप्रीत कौर भगवंत मान की कॉमेडी को पसंद करती हैं.

Bhagwant Mann

Bhagwant Mann Marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की आज सीएम आवास में शादी होने वाली है. भगवंत मान की शादी डॉ गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) से होगी. यह शादी एक बहुत छोटे समारोह में होने वाली है. शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी शिरकत करेंगे. 

मां के कहने पर कर रहे हैं शादी

सीएम भगवंत मान अपनी मां के कहने पर शादी कर रहे हैं. उनकी मां और बहन ने मान के लिए लड़की पसंद की है. सीएम की मां चंडीगढ़ सीएम आवास पहुंच चुकी हैं. वह संगरूर में रहती हैं. जहां से सीएम भगवंत मान पहले सांसद थे. 

fallback

कौन हैं CM की होने वाली बीवी 

डॉ गुरप्रीत कौर पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने महर्ष मार्कंडेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइंसेज से MBBS किया है. वह हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. फिलहाल वह पंजाब के राजपुरा में रह रही हैं. उनकी दो बड़ी बहने हैं. गुरप्रीत के पिता खेती का काम करते हैं. 

भगवंत मान से पहले से संपर्क में थीं

बताया जाता है कि भगवंत की होने वाली बीवी गुरप्रीत कौर पहले से ही मान के परिवार से मिल चुकी हैं. जब भगवंत मान मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे थे तो गुरप्रीत यहां मौजूद थीं.

fallback

इस तरह मिले थे दोनों 

बताया जाता है कि भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर से साल 2019 में मिले थे. इसके बाद गुरप्रीत भगवंत मान के परिवार से मिली थीं. बताया जाता है कि गुरप्रीत कौर भी राजनीति में आना चाहती हैं. 

कौन हैं भगवंत मान की पहली पत्नी 

भगवंत मान की पहली पत्नी इंदरजीत कौर (Inderpreet Kaur) हैं. उनके दो बच्चे हैं. वह अपने बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं. भगवंत मान की मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में उनके दोनों बच्चे आए थे. भगवंत मान का पहली बीवी इंदरप्रीत कौर से साल 2015 में तलाक हो गया था. 

Video:

Trending news